बिहार

bihar

Gopalganj Road Accident: ट्रक के चपेट में आने से पिता की मौत, बेटा जख्मी

By

Published : Apr 18, 2023, 11:10 PM IST

गोपालगंज में सड़क हादसा हुआ है. जहां ट्रक के चपेट में आने से पिता की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि घायल बेटे का अस्पतालस में इलाज चल रहा है. घटना नगर थाना क्षेत्र के चैनपट्टी गांव के पास की है. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों को रो रोकर बुरा हाल है. पढ़ें ये खबर

Etv Bharatट्रक के चपेट में आने से पिता की मौत
ट्रक के चपेट में आने से पिता की मौत

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंजमें सड़क हादसा रूकने का नाम नहीं ले रहा (Road accident in Gopalganj) है. जिले में रोज सड़क हादसे में मौत हो रही है. मंगलवार को अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से पिता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि बेटा घायल हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. हादसा नगर थाना क्षेत्र के चैनपट्टी गांव के पास की है. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:Gopalganj Crime: दो शराब तस्कर और एक वाहन चोर गिरफ्तार, तीन बाइक और कार बरामद

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर:घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक नगर थाना क्षेत्र के सुंदर पट्टी गांव निवासी प्रभु शर्मा अपने बेटा प्रीतम शर्मा के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर चैन पट्टी गांव के पास पेट्रोल टंकी पर पेट्रोल भरवाने गए थे. पेट्रोल भरवाकर वापस लौट रहे थे, तभी चैन पट्टी के पास NH 27 पर बने क्रॉसिंग पार करते सामय एक अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. ट्रक चालक हादसे के बाद भागने लगा तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

हादसे के बाद जुटी भीड़:घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ जुट गई. आनन फानन में गंभीर रूप से जख्मी युवक को तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डाक्टर के देख रेख में उसका ईलाज एमर्जेंसी वार्ड में चल रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों को रो रोकर बुरा हाल है. परिजन सदर अस्पातल पहुंचे. घटना को लेकर परिजनों में आक्रोश है. स्थानीय लोगों ने बताया कि हाल के दिनों मे सड़क दुर्घटना ज्यादा हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details