बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वृद्ध को ठोकर लगने से नाराज ग्रामीणों ने बाइक सवार युवकों को जमकर पीटा, 1 की मौत, दूसरा गंभीर

दोनों युवक कुचायकोट दवा लेने जा रहे थे. तभी उनकी बाइक से एक वृद्ध को ठोकर लग गई. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने दोनों युवकों की जमकर पिटाई कर दी.

By

Published : Mar 11, 2020, 12:49 PM IST

Updated : Mar 11, 2020, 1:01 PM IST

gopalganj
gopalganj

गोपालगंजः जिले में एक वृद्ध को ठोकर लगने से नाराज ग्रामीणों ने बाइक सवार युवकों की जमकर पिटाई कर दी, जिसमें एक युवक की अस्पताल जाते वक्त रास्ते में ही मौत हो गई. वहीं, दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है. घायल का इलाज गोरखपुर अस्पताल में चल रहा है. मामला कुचायकोट थाना क्षेत्र के भठवां के पास का है.

दवा लेने जा रहे थे युवक
दोनों बाइक सवार युवकों की पहचान विशम्भरपुर थाना क्षेत्र के बलुवान सागर गांव निवासी 24 साल के अनुप गिरी और 23 साल के ब्रजेश यती के रूप में की गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दोनों युवक कुचायकोट दवा लेने जा रहे थे. तभी उनकी बाइक से एक वृद्ध को ठोकर लग गई. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने दोनों युवकों की जमकर पिटाई कर दी.

देखें ये रिपोर्ट

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के परिजनों ने कुचायकोट थाना में घटना स्थल के आसपास के दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई हैं.

Last Updated : Mar 11, 2020, 1:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details