बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थिती में मौत, परिजन बोले- ससुराल वालों ने कर दी हत्या

पुलिस का कहना है कि मामले को लेकर पुछताछ जारी है. दोषी पर जल्द कार्रवाई की जाएगी,पोस्टमार्टम रिर्पोट के बाद मामला लभगभ साफ हो जाएगा.

By

Published : Sep 2, 2019, 7:40 PM IST

गोपालगंज

गोपालगंज: जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव में एक नवविवाहिता की मौत हो गई. मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर फांसी लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. स्थानीय थाने में मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाकर मामला दर्ज कराया है.

4 महीने पहले हुई थी शादी
मृतक धर्मेंद्र शाह की पत्नी सोनी देवी बताई जा रही है. जिसकी शादी 4 महीने पहले हुई थी. इस घटना के बाद मायके वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं, मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया औरपोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

नवविवाहिता की मौत

मामले की छानबीन कर रही पुलिस
मृतक की मां किरण देवी ने बताया कि मैंने अपने इच्छानुसार बेटी की शादी में दहेज और सभी सामान दिया था. मांग करने पर बाद में सोने की चेन भी दी गई, लेकिन मृतक के पति को वह चेन पसंद नहीं आई.

घटनास्थल पर जमा लोगों की भीड़

मृतक की मां ने बताया कि इन वजहों के चलते वह पत्नी से मार-पीट करता रहता था. हालांकि अभी तक मौत के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाये हैं. वहीं, पुलिस का कहना है कि मामले को लेकर पूछताछ जारी है. दोषी पर जल्द कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details