बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शराब पीने से हुए बीमार युवकों के हाल जानने अस्पताल पहुंचे सांसद चंदन सिंह

नवादा में जहरीली शराब पीने से बीमार पड़े युवकों से मिलने सांसद चंदन सिंह सदर अस्पताल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सिविल सर्जन को उचित इलाज करने के निर्देश दिए. वहीं, जहरीली शराब मामले पर जिला प्रशासन से निष्पक्ष जांच करने को कहा.

By

Published : Apr 1, 2021, 10:59 PM IST

नवादा
नवादा

नवादा: सांसद चंदन सिंह ने नवादा सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने बीमार लोगों से हालचाल जाना. वहीं, अस्पताल प्रशासन को कई दिशा निर्देश दिए. वहीं, नवादा डीएम यशपाल मीणा और एसपी सावलराम को कई दिशा निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें: नवादा में 6 लोगों की मौत, जहरीली शराब पीने से मरने की आशंका

जिला प्रशासन करे मामले की निष्पक्ष जांच
दरअसल, सांसद चंदन सिंह नवादा अस्पताल में जहरीली शराब पीने से हुए बीमार युवकों के हाल जानने के लिए नवादा अस्पताल पहुंचे थे. वहीं, इस दौरान सांसद चंदन सिंह ने कहा कि मीडिया द्वारा बताया जा रहा है कि शराब सेवन के कारण लोगों की मृत्यु हुई है, लेकिन जब तक आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हो जाती, तब तक यह कहना मुश्किल है कि शराब पीने से मौत हुई है या किसी अन्य कारणों से हुई है.

उन्होंने कहा कि मामले पर जिला प्रशासन का कहना है कि डायरिया से इन लोगों का निधन हुआ है. उन्होंने कहा इस पूरे घटनाक्रम की जिला प्रशासन निष्पक्ष जांच करेगा ऐसा मुझे पूरा यकीन है. उन्होंने यह भी कहा इस घटना में यदि कोई दोषी पाया गया तो उसे छोड़ा नहीं जाएगा. बता दें कि अब तक जिले में जहरीली शराब पीने से 9 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, कई गंभीर रुप से बीमार हैं.

यह भी पढ़ें: नवादा में जहरीली शराब से मौत का आंकड़ा पहुंचा 9, तीन और लोगों ने गंवाई जान

यह भी पढें: बिहार में शराबबंदी की माफियाओं ने फिर खोली पोल, जहरीली शराब से 13 लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details