बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Gopalganj News: मां ने धूप में जाने से डांटा तो बेटे ने खा लिया जहर, स्थिति गंभीर

बिहार के गोपालगंज में युवक ने मां की डांट से नाराज होकर जहर खा लिया. युवक की स्थिति गंभीर बनी है. सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. युवक की मां ने उसे धूप में जाने से मान किया था और डांट लगाई थी. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jun 19, 2023, 3:43 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज में मां की डांट से नाराज बेटे ने जहर खा लिया, जिससे उसकी स्थिति बिगड़ (Youth ate poison in Gopalganj) गई है. परिजनों ने आनन फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बेलवा गांव की बताई जा रही है. युवक की पहचान कुचायकोट थाना क्षेत्र के बेलवा मठिया गांव निवासी रामसागर कुमार के रूप में हुई है, जिसका सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ेंःRohtas News: डिप्रेशन में चल रहा था युवक..परेशान होकर उठा लिया खौफनाक कदम

धूप में जाने से मना किया थाःघटना के बारे जो बताया जा रहा है, वह हैरानी करने वाली बात है. दरअसल, युवकी की मांग ने बताई कि उसने अपने बेटे को धूप में जाने से मना किया था. लेकिन उसने उसकी बात नहीं मानी और घूमने निकल जाता था. इसी बात को लेकर उसने अपने बेटे को डांट लगाई थी. डांटने के बाद नाराज बेटे ने फसल में देने वाला कीटनाशक दवा खा लिया, जिससे उसकी तबितय बिगड़ गई.

घटना के बाद परिजनों ने उसे तत्काल इलाज के लिए कुचायकोट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां प्राथमिकी इलाज के बाद स्थिति में सुधार नहीं देख उसे बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया. फिलहाल युवक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. युवक की मां ने बताया कि मना करने के बाद भी धूप में जाता रहता था. इसी कारण उसने डांट लगाई थी, लेकिन उसे नहीं पता था कि वह ऐसा कदम उठाएगा.

"मैनें धूप में जाने से मना किया था, लेकिन उसने मेरी बात नहीं मान बार बार बाहर चला जा रहा था. इसी कारण बेटे को डांट लगाई थी. डांट से नाराज होकर उसने फसल में देने वाला कीटनाशक दवा खा लिया. उसका इलाज किया जा रहा है."-युवक की मां

ABOUT THE AUTHOR

...view details