बिहार

bihar

गोपालगंज सदर अस्पताल में मोबाइल चोर को महिला सिपाही ने दबोचा

By

Published : Jan 22, 2020, 2:33 PM IST

सदर अस्पताल में मोबाइल चोरी कर भाग रहे एक चोर को मौके पर तैनात महिला सिपाही ने दौड़कर पकड़ लिया. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

gopalganj
पुलिस की गिरफ्त में चोर

गोपालगंजःजिले में मोबाइल चोरी की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है. मोबाइल चोर कब किस पर अपना हाथ साफ कर लें कहना मुश्किल है. ऐसे में अस्पताल में इलाजरत मरीज भी इन मोबाइल चोरों के आतंक से अछूते नहीं हैं. मोबाइल चोरी का एक ताजा मामला सदर अस्पताल में सामने आया. जहां मोबाइल चोरी करते एक चोर को परिजनों ने रंगे हाथ पकड़ लिया. फिर मौके पर मौजूद लोगों ने जमकर उसकी पिटाई की.

पुलिस की गिरफ्त में मोबाइल चोर

मरीज का मोबाइल लेकर भाग रहा था चोर
बताया जाता है कि सिधवलिया प्रखंड के बुचिया गांव निवासी पिंकी देवी अपने देवरानी का ऑपरेशन कराने आई थी. जब वह अपने मरीज के महिला वार्ड में थी, तभी एक मोबाइल चोर उस वार्ड में घुसकर बेड पर रखे मोबाइल को अपने पॉकेट में रखकर भागने लगा. तभी इसकी भनक मरीज के परिजन को लगी और उन्होंने चोर को पकड़ लिया. लेकिन वह हाथ छुड़ाकर भागने लगा. लेकिन मौके पर तैनात महिला सिपाही ने उसे दौड़कर पकड़ लिया.

जानकारी देते संवाददाता

ये भी पढ़ेंः बक्सर: भीषण सड़क हादसे में 1 व्यक्ति समेत 3 गायों की मौत, 5 लोगों की हालत गंभीर

सीसीटीवी में कैद हुआ बच्चा मोबाइल चोर
इसके बाद नगर थाना पुलिस को सूचना दी गई और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. वहीं, अम्बेडकर चौक पर एक निजी नर्सिंग होम में एक बच्चा मोबाइल की चोरी करके फरार हो गया. लेकिन उसकी हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई. लगातार हो रही मोबाइल के चोरी की घटना से हर कोई परेशान है. आये दिन किसी न किसी के मोबाइल की चोरी हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details