बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज में पांच वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, एक के खिलाफ नामजद प्रथामिकी दर्ज

गोपालगंज में बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र का है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Aug 30, 2022, 8:20 PM IST

गोपालगंज में दुष्कर्म
गोपालगंज में दुष्कर्म

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज में पांच वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म (misdeed with five-year-old innocent in Gopalganj) का मामला सामने आया है. घटना जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां 15 वर्षीय किशोर के द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने पीड़ित मासूम का इलाज और मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, पीड़ित बच्ची के परिजनों ने स्थानीय थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

ये भी पढे़ं-सहरसा में 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

मासूम के साथ दुष्कर्म: घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि सोमवार को मासूम बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी. इसी बीच पड़ोसी नाबालिग किशोर उसे अकेला पाकर एकांत जगह ले गया और मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसकी जानकारी जब परिजनों को हुई, तब परिजनों द्वारा तत्तकाल उसे इलाज के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.

आरोपी की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया. पीड़िता के परिजन के बयान पर स्थानीय थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. थानाध्यक्ष किरण शंकर ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. आरोपित की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढे़ं-अररिया में चलती गाड़ी में सामूहिक दुष्कर्म मामले पर बोले बीजेपी सांसद.. यही है जंगलराज पार्ट 2

ABOUT THE AUTHOR

...view details