बिहार

bihar

गोपालगंज: समाज कल्याण विभाग ने मानव श्रृंखला को सफल बनाने का लिया संकल्प

समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह ने शुक्रवार को हथुआ अनुमंडल में एकदिवसीय कार्यशाला कर मानव श्रृंखला की तैयारियों का जायजा लिया. इस अवसर पर उन्होंने वहां मौजूद सभी कर्मचारियों और अधिकारियों से आयोजित होने वाली इस श्रृंखला में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की.

By

Published : Jan 17, 2020, 9:39 PM IST

Published : Jan 17, 2020, 9:39 PM IST

मानव श्रृंखला
मानव श्रृंखला

गोपालगंज:जिले के हथुआ अनुमंडल परिसर में शुक्रवार को समाज कल्याण विभाग के तहत आने वाले सभी विभागों के कर्मचारियों और अधिकारियों के साथ मंत्री रामसेवक सिंह ने महत्वपूर्ण बैठक की. जहां आगामी 19 जनवरी को आयोजित होने वाले मानव श्रृंखला की तैयारियों का जायजा लिया.

वहीं, मंत्री रामसेवक सिंह ने मानव श्रृंखला को लेकर एकदिवसीय कार्यशाला का भी आयोजन किया. इस अवसर पर अनुमंडल पदाधिकारी अनिल कुमार रमण, डीपीओ शम्स पर्वेज, प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचल अधिकारी सहित सभी जिले के आंगनबाड़ी सेविका सहायिका, सीडीपीओ शामिल हुई.

रामसेवक सिंह ने मानव श्रृंखला की तैयारियों का जायजा लिया

'मानव श्रृंखला में बढ़-चढ़कर लें हिस्सा'
समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह ने कहा कि सरकार के सभी कार्यक्रमों में समाज कल्याण विभाग की अहम भूमिका होती है. लेकिन इसका श्रेय कोई और ले लेता है. इसके बावजूद हम लोग बनने वाले मानव श्रृंखला में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते आए है. इस बार भी इस मानव श्रृंखला में हमारी भूमिका मुख्य होगी. वहीं, उन्होंने सभी आंगनबाड़ी सेविका, सहायिका और सीडीपीओ को अपील करते हुए कहा कि सभी लोग अपने-अपने प्रखंडों में अधिकारियों के निर्देशानुसार बढ़ चढ़कर हिस्सा लें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details