बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: दहेज लोभियों ने कर दी विवाहिता की हत्या, 3 लोगों पर मुकदमा

बृत्ति टोला गांव में ससुराल वालों ने दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर विवाहिता को जहर देकर हत्या कर दी. घटना के बाद से सभी लोगों घर में शव को छोड़कर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Mar 31, 2021, 5:44 PM IST

दहेज के लिए हत्या
दहेज के लिए हत्या

गोपालगंज:कुचायकोट थाना क्षेत्र के बृत्ति टोला गांव में ससुराल वालों ने दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर विवाहिता को जहर देकर हत्या कर दी. घटना के बाद से सभी लोगों घर में शव को छोड़कर फरार हो गए. वहीं, घटना के सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल, 15 वर्ष पूर्व मृतका प्रियंका देवी की शादी बृत्ति टोला गांव निवासी अजय पाठक से हुई थी. शादी के बाद से इनके दो संतान भी हैं. घटना को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि मृत महिला ने पारिवारिक कलह से तंग आकर आत्महत्या कर ली है.

ये भी पढ़ें:जहरीली शराब से हो रही मौतों के बाद सरकार में खलबली, संजय जायसवाल बोले-बड़े अधिकारियों पर हो कार्रवाई

मृतक के भाई पवन मिश्रा ने ससुराल वालों पर दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पति, सास और ननद पर मारपीट करने और मारपीट के बाद जहर देकर हत्या करने का संगीन आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस प्राप्त आवेदन के आधार पर मामला दर्ज का मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details