बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार: आग लगने से मासूम समेत 4 की मौत, 4 घायल

गोपालगंज में आग लगने के 4 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Feb 22, 2019, 2:21 AM IST

गोपालगंज में लगने से मासूम समेत 4 की मौत, 4 घायल

गोपालगंज: जिले से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां कुचायकोट थाना क्षेत्र के बखरी गांव में एक घर में अचानक आग लग गई. आग लगने से एक ही घर के आठ लोग बुरी तरह झुलस गए. इनमें चार लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि चार लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

पुलिस ने शव को कब्जे मे लिया

घटना के बाद आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसे चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया है. वहीं, आग से झुलस कर हुई मौत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

मौके पर पहुंचे डीएम

इधर, घटना के जानकारी जैसे ही जिलाधिकारी अनिमेष पराशर को हुई, वैसे ही सदर अस्पताल पहुंच परिजनों से मिल मामले की जानकारी प्राप्त की. डीएम ने घटना पर दुख व्यक्त किया है. घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि एक ही परिवार के आठ लोग फूस के घर मे सो रहे थे तभी शॉर्ट सर्किट से घर में अचनाक आग लग गई. आग की लपटें इतनी तेज थी कि लोग भाग पाते तब तक आग ने पूरे घर को अपनी आगोश में लिया.

डीएम ने कही जांच की बात

देखते ही दखते घर के एक मासूम व महिला समेत समेत आठ लोग जल गए. मरने वालों में एक महिला और मासूम समेत दो युवक शामिल हैं. वहीं, इस मामले पर जिलाधिकारी ने बताया कि मामला अभी स्पष्ट नहीं हुआ है इसकी जांच कराई जा रही है और परिवार को हरसंभव मदद दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details