बिहार

bihar

ETV Bharat / state

परीक्षा तिथि बढ़ाने की मांग को लेकर छात्रों ने किया वीसी का पुतला दहन

आक्रोशित छात्राओं ने बताया कि विश्वविद्यालय प्रशासन उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहा है. स्नातक पार्ट वन 2018-21 के परीक्षा फॉर्म की तिथि 15 जून को आने के बावजूद 19 जून को रजिस्ट्रेशन मिला. जिस कारण करीब तीन सौ छात्रा परीक्षा फॉर्म भरने से वंचित हो गईं.

By

Published : Jun 29, 2019, 2:33 PM IST

वीसी का पुतला दहन करते छात्र

गोपालगंज: जन अधिकार छात्र परिषद ने महेंद्र महिला कॉलेज में स्नातक प्रथम वर्ष की परीक्षा तिथि बढ़ाने की मांग को लेकर जेपी यूनिवर्सिटी के कुलपति का पुतला दहन किया. इस दौरान जमकर नारेबाजी की गई. छात्राओं ने कॉलेज के गेट पर तालाबंदी कर विरोध प्रदर्शन किया.

कुलपति के खिलाफ नारे लगाते छात्र

जन अधिकार छात्र परिषद और छात्राओं ने महेंद्र महिला कॉलेज के मुख्य गेट पर जयप्रकाश विश्वविद्यालय के कुलपति का पुतला दहन किया. साथ ही कॉलेज के मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया. इस दौरान कार्यक्रम में शामिल छात्राओं और परिषद से जुड़े कार्यकर्ताओं ने कुलपति के खिलाफ जमकर नारे लगाए. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में मौजूद छात्राओं ने परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि बढ़ाने की मांग की.

महेंद्र महिला कॉलेज के मुख्य गेट पर जयप्रकाश विश्वविद्यालय के कुलपति का पुतला दहन

'भविष्य के साथ खिलवाड़'
आक्रोशित छात्राओं ने बताया कि विश्वविद्यालय प्रशासन हमारे भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहा है. स्नातक पार्ट वन 2018-21 का परीक्षा फॉर्म की तिथि 15 जून को आने के बावजूद 19 जून को रजिस्ट्रेशन मिला, जिस कारण करीब तीन सौ छात्रा परीक्षा फॉर्म भरने से वंचित हो गईं. जिससे छात्राओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details