बिहार

bihar

By

Published : Sep 26, 2019, 10:35 PM IST

ETV Bharat / state

गोपालगंज: घर में सो रहे युवक की गला रेतकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

अपराधियों ने आधी रात को उसकी गला रेतकर हत्या कर दी. सुबह जब घरवाले जागे तो दीपू को मृत देख चिल्लाने लगे. शोर सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

आधी रात को युवक की गला रेत कर हत्या

गोपालगंज: जिले में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अपराधी बेखौफ होकर लूट और हत्या की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. गुरुवार को भोरे थाना क्षेत्र के कोरिया गांव में एक युवक की अपराधियों ने गला रेत कर हत्या कर दी.

आधी रात को गला रेतकर हत्या
मृतक 17 साल का दीपू गुप्ता बताया जा रहा है. उसके परिजनों ने बताया कि बुधवार की शाम दीपू बाजार से बाइक बनवाकर अपने दोस्तों के साथ खाना खाया, सभी दोस्त अपने-अपने घर सोने चले गए. युवक भी अपनी झोपड़ी में जाकर सो गया. जिसके बाद अपराधियों ने आधी रात को उसकी गला रेतकर हत्या कर दी. सुबह जब घरवाले जागे तो दीपू को मृत देख चिल्लाने लगे. शोर सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस और स्थानीय

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
मृतक की मां का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया. फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

आधी रात को युवक की गला रेत कर हत्या

गौरतलब है कि बीते 24 घंटे के अंदर अपराधियों ने दो वारदात को अंजाम दिया है. इससे पहले बेखौफ अपराधियों ने सिधवलिया के थाना प्रभारी पर जमीनी विवाद सुलझाने के दौरान जानलेवा हमला किया. इस मामले को एक दिन भी नहीं बीता और अपराधियों ने एक और हत्या को अंजाम दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details