बिहार

bihar

By

Published : May 16, 2021, 11:12 AM IST

ETV Bharat / state

गोपालगंजः थाने में घुसकर लोगों ने युवक को पीटा, मचाया उत्पात, 4 गिरफ्तार

गोपालगंज के भोरे थाने में अचानक 40 से 50 लोग घुस आए और एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. युवक अपनी जान बचान के लिए थाने में छिपा था. इस मामले में पुलिस ने तीन अलग-अलग मामले दर्ज किये हैं.

gopalganj
भोरे थाना

गोपालगंजःआक्रोशितलोगों ने जिले के भोरे थाने में जमकर उत्पात मचाया है. थाने के भीतर अचानक कुछ लोग घुस आए और एक युवक को पीटनेलगे. लोगों ने युवक की कार को भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया.

आरोप है कि युवक को बचाने आए पुलिस कर्मियो से भी बदतमीजी की गई. इस मामले में 55 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

इसे भी पढ़ेंःगोपालगंजः खाना खाने के विवाद को लेकर शादी में अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, 3 घायल

40 से 50 लोगों ने थाने में घुस कर काटा बवाल
दरअसल, मामला भोरे थाना क्षेत्र के बनकटा मल गांव निवासी सुभाष चौहान से जुड़ा हुआ है. वे गांव के एक युवक के साथ भिगारी बाजार से अपनी कार से घर लौट रहे थे. इसी दौरान पाखोपाली गांव के पास पूर्व मुखिया अली राजा मियां के बेटे मोहम्मद खुर्शीद खां की इनोवा से उनकी कार टकरा गई.

टक्कर मारने के बाद कार लेकर सुभाष चौहान आगे बढ़ गए. इसके बाद दो दर्जन बाइक व अन्य वाहनों से 40 से 50 लोग कार का पीछा करने लगे. लोगों को पीछा करते देख सुभाष कार लेकर सीधे भोरे थाना के परिसर के अंदर भाग आया.

इसी बीच पीछा कर रहे लोग भी थाने में घुस गए और युवकों को कार से खींच कर उनकी पिटाई कर दी. साथ ही कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. आक्रोशित लोगों को समझाने आए एसआई उमाशंकर यादव तथा अन्य पुलिसकर्मियों पर भी हमला किया गया.

थाने में रखे समानों को नष्ट कर दिया गया. आरोप है कि सुभाष चौहान के गले से सोने की चेन, मोबाइल फोन और 70 हजार रुपये भी उन लोगों ने छीन लिए.

भोरे थाना

तीन अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज
इस मामले को लोकर तीन अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है. पहली प्राथमिकी में एसआई उमाशंकर सिंह यादव ने पाखोपाली गांव निवासी खुर्शीद खां, कमरूद्दीन खां, उत्तर प्रदेश के देवरिया जिला के सलेमपुर निवासी अमजद अहमद तथा 50 अज्ञात लोगों को आरोपित बनाया है. दूसरी प्राथमिकी में कार में सवार सुभाष चौहान तथा तीसरी प्राथमिकी खुर्शीद खां के बयान पर दर्ज की गई है.

इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित खुर्शीद खां, अमजद अहमद, सुभाष चौहान तथा मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने को लोकर पुलिस छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details