बिहार

bihar

By

Published : Jan 21, 2021, 3:33 PM IST

ETV Bharat / state

बिहार के विभिन्न जिलों में शराब की तस्करी करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी भूपेंद्र गोपालगंज सहित बिहार के कई जिलों में बड़े पैमाने पर शराब सप्लाई करता था.

gopalganj
gopalganj

गोपालगंज:बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद तस्कर काफी सक्रिय हैं. पुलिस छापेमारी करके समय-समय पर तस्करों को गिरफ्तार करती रहती है. इसी कड़ी में जिले में पुलिस ने राज्य के कई जिलों में बड़े पैमाने शराब की सप्लाई करने वाले बड़े गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

3 लोगों को किया गया गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि पुलिस ने शराब तस्करोंके बड़े नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है. उन्होंने बताया कि कुछ दिनों पहले एक ट्रक और एंबुलेंस से शराब लेकर आ रहे दो तस्करों को कुचायकोट थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ के आधार पर एक टीम गठित की गई. पुलिस ने छापेमारी करके मुजफ्फरपुर के शहंशाह होटल से 3 लोगों को गिरफ्तार किया.

तस्करों से पूछताछ
आनंद कुमार ने बताया कि मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ में बिहार में शराब के बड़े पैमाने पर सप्लाई करने वाले का नाम सामने आया. इसके बाद सदर एसडीपीओ नरेश पासवान के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन करके सोनीपत भेजा गया. सोनीपत में टीम ने एक होटल में छापेमारी करके शराब तस्कर भूपेंद्र उर्फ भुप्पी को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ेः मोतिहारी :उत्पाद विभाग ने 40 लाख की विदेशी शराब की जब्त, कारोबारी फरार

चलाया जा रहा छापेमारी अभियान
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी भूपेंद्र गोपालगंज सहित बिहार के कई जिलों में बड़े पैमाने पर शराब की सप्लाई करता है. उन्होंने कहा कि शराब तस्करी के खेल में कई और नाम भी सामने आए हैं उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details