बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंजः अपनी सूझबूझ से किडनैपर्स की चंगुल से फरार हुआ युवक

रात में किडनैपर्स के सोते समय अगवा युवक ने सूझबूझ दिखाते हुए वहां से फरार हो गया. पास के गांव में पहुंचकर लोगों को आपबीती बताई. जिसके बाद सूचना देने पर पुलिस ने आकर युवक को बरामद किया.

By

Published : Jun 21, 2019, 11:47 AM IST

अगवा युवक

गोपालगंजः नगर थाना क्षेत्र के इंदरवा गांव के पास अगवा किए गए युवक को सकुशल बरामद कर लिया गया है. बरामद युवक का गुरुवार देर रात अपराधियों ने हथियार के बल पर अपहरण कर लिया था. जिसके बाद पुलिस की तत्परता और अगवा युवक की सूझबूझ से वह अपहरणकर्ताओं की चंगुल से निकल पाया.

अगवा युवक को नगर थाना के पुलिस कस्टडी में रखा गया है. वहीं पुलिस इस मामले पर अभी कुछ भी बोलने से बच रही है. फिलहाल युवक के पिता अपने बेटे की वापसी से काफी खुश हैं और पुलिस की सराहना कर रहे हैं.

पुलिस ने अगवा युवक को किया बरामद

क्या है पूरा मामला?
गौरतलब है कि गुरुवार को नगर थाना क्षेत्र के इंदरवा गांव निवासी राजमोहम्मद के पुत्र अताबुल मियां को अगवा कर लिया गया था. अताबुल मियां देर रात कपड़ा दुकान को बंद कर घर अपने दोस्त तौकीर मियां के साथ बाइक पर लौट रहा था. बोलेरो पर सवार सात की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने बाइक चला रहे तौकीर मियां के आखों पर मिर्च का पाउडर फेंक कर युवक को अगवा कर लिया.

अगवा युवक का घर

पुलिस ने समय रहते बचाई जान
अगवा करने वालों ने अताबुल को हथियार के बल पर अपने बोलेरो में बैठा कर आंखों पर पट्टी बांध दी और उसके हाथ-पैर भी बांधकर अपने साथ ले गए. अगवा युवक के पिता राजमोजम्मद ने बताया कि घटना के बारे में उन्हें एक महिला ने जानकारी दी. इसके बाद इन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए रातभर युवक की खोजबीन की.

अगवा युवक ने दिखाई समझदारी
युवक के पिता ने बताया कि जब अपहरणकर्ता सो रहे थे तभी युवक चुपके से भागकर चार किलोमीटर पैदल चलकर सल्लेपुर गांव पहुंचा. वहां पहुंचकर उसने गांव वालों को अपनी आपबीती सुनाई. इसके बाद गांव के लोगों ने पुलिस को फोन कर जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने युवक को सकुशल बरामद कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details