बिहार

bihar

By

Published : Dec 29, 2019, 9:08 PM IST

ETV Bharat / state

गोपालगंज में JDU ने किया सम्मेलन, नीतीश के मंत्री बोले- बूथ जीतो, चुनाव जीतो

सांसद डॉ. आलोक कुमार सुमन ने कहा कि जनता ने उन्हें जो सम्मान दिया है, उसका निर्वहन वो निष्ठापूर्वक कर रहे हैं. अपने कार्यो को गिनाते हुए सांसद ने कहा कि जल्द ही गोपालगंज जिले में मेडिकल कॉलेज की स्थापना की जाएगी.

रामसेवक सिंह ने दी सम्मेलन की जानकारी
रामसेवक सिंह ने दी सम्मेलन की जानकारी

गोपालगंज: जिले के हथुआ विधानसभा क्षेत्र में जदयू ने बूथ स्तरीय अध्यक्ष, सचिव और कार्यकर्ताओं का संगठनात्मक सम्मेलन का आयोजन किया. इस सम्मेलन की अध्यक्षता बिहार सरकार के समाज कल्याण मंत्री और जदयू नेता रामसेवक सिंह ने की. वहीं, सम्मेलन में जदयू सांसद डॉ. आलोक कुमार सुमन और जदयू के जिला अध्यक्ष प्रमोद पटेल सहित कई प्रखंडों के अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

सम्मेलन में मंत्री रामसेवक सिंह ने सांसद आलोक कुमार सुमन को माला पहना और अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया. उन्होंने जिला अध्यक्ष प्रमोद पटेल को भी सम्मानित किया. सभा को संबोधित करते हुए समाज कल्याण मंत्री ने कहा कि इस सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य बूथ स्तर पर सरकार की योजनाओं को लागू करने तथा लोगों को इन योजनाओं को जानकारी देना है.

रामसेवक सिंह ने दी सम्मेलन की जानकारी

रामसेवक सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी ने एक नारा दिया है, 'बूथ जीतो, चुनाव जीतो'. इसके बारे में भी जानकारी देने के लिए यह सम्मेलन का आयोजन किया गया. वहीं झारखंड में जदयू की चुनावी हार को लेकर किये गए सवालों का जवाब देते हुए रामसेवक सिंह ने कहा कि झारखंड में चुनाव का में अन्य पार्टियों से सहयोग नहीं मिला, हम अकेले चुनाव लड़े. चुनाव में बीजेपी ने किसी से गठबंधन नहीं किया, इसलिए हार मिली. नतीजा जो भी रहा हो, आगे के चुनाव में हम मजबूती से अपना प्रदर्शन करेंगे.

क्या बोले सांसद
सभा को संबोधित करते हुए सांसद डॉ. आलोक कुमार सुमन ने कहा कि जनता ने उन्हें जो सम्मान दिया है, उसका निर्वहन वो निष्ठापूर्वक कर रहे हैं. अपने कार्यो को गिनाते हुए सांसद ने कहा जल्द ही गोपालगंज जिले में मेडिकल कॉलेज की स्थापना की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details