बिहार

bihar

पप्पू यादव की रिहाई को लेकर JAP कार्यकर्ताओं ने किया एकदिवसीय भूख हड़ताल

By

Published : May 12, 2021, 7:19 PM IST

नेताओं ने नीतीश कुमार और राजीव प्रताप रूडी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पप्पू यादव ने छपरा में छुपाई हुए एंबुलेंस की पोल खोल दी थी, जिसको लेकर राजीव प्रताप रूडी और केंद्र के नेताओं के इशारे पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पप्पू यादव को गिरफ्तार करवाया है.

PROTEST
PROTEST

गोपालगंज: जनाधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ और उनकी रिहाई को लेकर जाप कार्यकर्ताओं ने एकदिवसीय भूख हड़ताल किया. इस दौरान कार्यकर्ताओ ने मुंह पर काली पट्टी बांधकर विरोध जताया.

इसे भी पढ़ें: रंजीत रंजन ने CM नीतीश को दी धमकी, कहा- अगर मेरे पति कोरोना पॉजिटिव हुए तो ठीक नहीं होगा

गोपालगंज के जन अधिकार पार्टी के नेताओं की मांग है कि पप्पू यादव सामाजिक कार्यकर्ता हैं और कोरोना जैसी महामारी में लोगों की मदद कर रहे हैं. सरकार ने अपनी नाकामी छुपाने के लिए हमारे नेता को जेल भिजवा दिया. इसलिए हम सबकी मांग है कि पप्पू यादव को किसी भी हाल में रिहा किया जाए.

इसे भी पढ़ें: वीरपुर जेल में भूख हड़ताल पर बैठे पप्पू यादव, बोले- न पानी है, न वॉशरूम

बदले की भावना से गिरफ्तारी
पप्पू यादव की रिहाई को लेकर गोपालगंज के अलग-अलग जगहों पर लोगों ने आगजनी और धरना प्रदर्शन किया. पार्टी के नेताओं ने नीतीश कुमार और राजीव प्रताप रूडी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पप्पू यादव ने छपरा में छुपाई हुए एंबुलेंस की पोल खोल दी थी, जिसको लेकर राजीव प्रताप रूडी और केंद्र के नेताओं के इशारे पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पप्पू यादव को गिरफ्तार करवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details