बिहार

bihar

By

Published : Sep 20, 2020, 5:01 PM IST

ETV Bharat / state

गोपालगंज: चुनाव को लेकर जाप ने की समीक्षा बैठक, कहा- अकेले लड़ेंगे चुनाव 

गोपालगंज में चुनाव को लेकर जन अधिकार पार्टी ने समीक्षा बैठक की. प्रदेश राजनीतिज्ञ सलाहकार सोनू झा ने कहा कि 150 सीटों पर हमारे कार्यकर्ता अकेले चुनाव लड़ेंगे.

gopalganj
जाप ने की समीक्षा बैठक

गोपालगंज: शहर के एक मैरिज हॉल में जन अधिकार पार्टी ने समीक्षा बैठक सह प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया. इस दौरान प्रकोष्ठ के जिले से लेकर पंचायत स्तर के अध्यक्ष और विधानसभा उम्मीदवार मौजूद रहे.

चुनाव को लेकर समीक्षा
बिहार विधान सभा चुनाव को लेकर विभिन्न पार्टियां अपने-अपने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने में जुट गए हैं. ऐसे में जन अधिकार पार्टी भी अपने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने में जुट गई है. जिसको लेकर रविवार को प्रदेश राजनीतिज्ञ सलाहकार सोनू झा ने कार्यकताओं को प्रशिक्षित करते हुए कई अहम जानकारियां दी. साथ ही विधानसभा चुनाव को लेकर समीक्षा बैठक की गई.

अकेले लड़ेंगे चुनाव
सोनू झा ने कहा कि हमारे नेता कई बार कह चुके हैं कि इस चुनाव में 150 सीटों पर हमारे कार्यकर्ता अकेले चुनाव लड़ेंगे. अभी तक किसी भी पार्टी से गठबंधन नहीं हुआ है. हमारे विचार धाराओं के जैसा जो पार्टियां काम करेंगी, उसी के साथ गठबंधन होगा.

जरूरतमंदों और गरीबों की मदद
सोनू झा ने कहा कि भारत में दो ही लोग हैं, जो अपनी संपत्ति बेच कर जनता की सेवा किये. एक गांधी जी और दूसरे पप्पू यादव. बाढ़, चमकी बुखार या फिर कोरोना महामारी में पप्पू यादव ने लाचार, जरूरतमंदों और गरीबों की मदद की. पिछले कई वर्षों से सांसद रहे या ना रहे, लेकिन जनता की मदद में कोई कमी नहीं की है.

सोनू झा ने कहा कि पप्पू यादव मुख्यमंत्री भी हो जाएंगे तो, भी जनता की मदद करने में कोई कमी नहीं होगी. इसलिए पप्पू यादव को प्रमाण देने की आवश्यकता नहीं है. पप्पू यादव का वर्तमान इतना मजबूत है कि भविष्य की कोई चिंता ही नहीं है और भविष्य का प्रमाण मांगने की आवश्यकता ही नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details