बिहार

bihar

NRC-CAA के खिलाफ हिन्दू-मुस्लिम एकता मंच का अनिश्चितकालीन धरना दूसरे दिन भी जारी

By

Published : Jan 10, 2020, 5:44 PM IST

Updated : Jan 10, 2020, 7:45 PM IST

भाकपा माले के जिला महासचिव नईमुद्दीन अंसारी ने कहा कि सरकार नागरिकता संसोधन कानून के जरिए देश को बांटने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार ने जनता को बुनियादी सुविधाओं से दूर करने के लिए यह काला कानून देश में लाया है.

gopalganj
एनआरसी और सीएए के खिलाफ धरना

गोपालगंज: जिला मुख्यालय स्थित अम्बेडकर चौक के पास हिन्दू-मुस्लिम एकता मंच से जुड़े कार्यकर्ताओं ने अनिश्चितकालीन धरना दिया. धरना का शुक्रवार को दूसरा दिन रहा. इस दौरान मंच से जुड़े कार्यकर्ताओं ने एनआरसी और नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ आवाज उठाई.

केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी
बता दें कि गुरुवार से शुरू अनिश्चित कालीन धरना पर बैठे मंच के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान भाकपा माले के जिला महासचिव नईमुद्दीन अंसारी ने कहा कि एनआरसी और सीएए कानून देश में कायम एकता और भाईचारे को बांटने वाला कानून है. इस कानून से संविधान और देश को खतरा है.

एनआरसी और सीएए के खिलाफ धरना

'देश को बांटने का काम कर रही सरकार'
जिला महासचिव ने कहा कि सरकार नागरिकता संसोधन कानून के जरिए देश को बांटने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार ने जनता को बुनियादी सुविधाओं से दूर करने के लिए यह काला कानून देश में लाया है. बता दें कि लगातार सीएए और एनआरसी के खिलाफ देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहा है. एक ओर जहां कुछ लोग इसका समर्थन कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इसके खिलाफ आवाज उठा रहे हैं.

Last Updated : Jan 10, 2020, 7:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details