बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: हथुआ अनुमण्डल पदाधिकारी ने स्थानीय बाजारों का किया निरीक्षण

रविवार को जिले के हथुआ अनुमंडल पदाधिकारी ने अनिल कुमार रमन हथुआ बाजार के सब्जी मंडी सहित पूरे बाजार का निरीक्षण किया.

By

Published : Apr 26, 2020, 7:13 PM IST

Gopalganj
Gopalganj

गोपालगंज: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए लॉकडाउन के दूसरे चरण में भी लगातार प्रशासन सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करवा रहा है. सभी आलाधिकारी सड़कों पर आकर इलाके की निगरानी कर रहे हैं. रविवार को जिले के हथुआ अनुमंडल पदाधिकारी अनिल कुमार रमन ने हथुआ बाजार के सब्जी मंडी सहित पूरे बाजार का निरीक्षण किया.

लॉकडाउन के दूसरे चरण में गोपालगंज जिलाधिकारी अरशद अजीज ने इसे सख्ती से पालन करने के निर्देश दिया है. वहीं रमजान के महीने में लोगों को मस्जिदों में न जाकर घरों से इबादत करने की सलाह दी है. साथ ही लोगों से सोशल डिस्टेंस मेंटेन करते हुए सब्जी एवं फल आदि खरीदने के आदेश दिए हैं. वहीं कई शिकायतों का जायजा लेने रविवार को हथुआ अनुमंडल पदाधिकारी अनिल कुमार रमन ने स्थानिय बाजार का निरिक्षण किया.

निरिक्षण करते अधिकारी

दुकानदारों को लगाई फटकार
वहीं अनुमंडल पदाधिकारी, हथुआ बाजार में लगी बेतरतीब भीड़ को देखकर सब्जी दुकानदारों को जमकर फटकार लगाई. उन्होंने स्थानीय प्रशासन को निर्देश दिया कि हर हाल में सोशल डिस्टेंस का पालन होना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर कोई दुकानदार इसकी अवहेलना करता है तो उसपर प्राथमिकी दर्ज कर करवाई होनी चाहिए. इसके बाद उन्होंने गल्ला मंडी का जायजा लिया. वहां उन्होंने दुकानदारों को रेट लिस्ट के साथ सोशल डिस्टेंस मेंटेन करते हुए दिए गए समयनुसार दुकान खोलने का निर्देश दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details