बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज में वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, चार जख्मी, 2 की हालत गंभीर

बिहार में पंचायत चुनाव को लेकर सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किये गये हैं. राज्य से लगने वाली सीमा पर भी काफी सख्ती है. इसी बीच गोपालगंज में चेक पोस्ट से जुड़े विवाद में गोलीबारी हुई. इसमें 4 लोग जख्मी हो गये. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Sep 24, 2021, 10:58 AM IST

2
2

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज जिले (Gopalganj District) के कुचायकोट प्रखण्ड स्थित बल्थरी गांव में वर्चस्व को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई है. इस घटना में एक पक्ष की महिला समेत चार लोग जख्मी हुए हैं. घायलों में दो की स्थिति नाजुक बनी हुई है. दोनों को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया है.

इन्हें भी पढ़ें- खुशबू के कितने राज? 4 महीने में 900 कॉल... 4 लाख सेकेंड बात... मिहिर से रहे अंतरंग संबंध

मिली जानकारी के अनुसार कुचायकोट थाना क्षेत्र के बल्थरी चेक पोस्ट से अवैध तरीके से वाहनों को पास कराने को ले कई गुट सक्रिय हैं. विभिन्न गुट अपना-अपना वर्चस्व कायम करने के लिए आपस में भिड़ जाते हैं. ताजा मामला भी इसी से जुड़ा बताया जा रहा है.

इन्हें भी पढ़ें-चंदा मामा होटल में चल रहा था 'गंदा काम', तभी पुलिस ने मार दिया छापा

इसी तरह के विवाद को लेकर दो पक्षों में झड़प हो गयी. विवाद इस कदर बढ़ा कि आरोपियों ने गोलियों की बौछार कर दी. इस घटना में एक महिला समेत चार लोगों को गोली लग गई. इसमें राकेश शाही के पुत्र अंकित शाही, विनोद राय की पत्नी वीणा देवी, रणजीत शाही व शुभम राय जख्मी हो गए. इस घटना में शुभम व अंकित की स्थिति नाजुक बनी हुई है. प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बेहतर उपचार के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया है. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है. इस संदर्भ में जख्मी के परिजनों ने बताया कि विजय राय की मां का देहांत हो जाने के बाद उनके दरवाजे पर सभी लोग बैठे थे. तभी आरोपियों ने मारपीट करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details