बिहार

bihar

By

Published : May 1, 2020, 5:16 PM IST

ETV Bharat / state

गोपालगंजः DGP के रिश्तेदार का चालान काटने वाले पुलिसकर्मियों को 5-5 हजार रुपये का इनाम

डीजीपी के रिश्तेदार का चालान काटने वाले इंस्पेक्टर और एसआई को 5-5 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा. इसकी घोषणा खुद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने की.

गोपालगंंज
गोपालगंंज

गोपालगंजःखुद को डीजीपी का रिश्तेदार बताने वाले बाइक सवार का चालान काटने वाले पुलिसकर्मियों को डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने इनाम देने की घोषणा की है. नगर थाना के इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार राय और एसआई विकास कुमार को 5-5 हजार रुपये बतौर इनाम दिए जाएंगे.

डीजीपी के रिश्तेदार का काटा चालान
दरअसल, जिले में लॉकडाउन का पालन सख्ती से कराने के लिए विभिन्न चौक-चौराहों पर पुलिस बल की तैनाती कई है. घर से निकलने वालों से कड़ाई से पूछताछ की जा रही है. इस दौरान नगर थाना के इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार राय और एसआई विकास कुमार लॉकडाउन का उल्लंघन करने और हेलमेट नहीं पहने के आरोप में एक बाइक सवार का एक हजार रुपये का चालान काट दिया. जिसके बाद वह खुद को डीजीपी का रिश्तेदार बताकर पुलिस पर घौंस जमाने लगा.

डीजीपी ने की सराहना
इंस्पेक्टर ने इसकी सूचना एसपी मनोज कुमार तिवारी को दी. एसपी ने युवक से सख्ती से निपटने को कहा. जिसके बाद युवक से एक हजार रुपये का फाइन वसूल कर लिया गया. मामले की जानकारी डीजीपी को हुई तो उन्होंने स्पेक्टर प्रशांत कुमार राय और एसआई विकास कुमार की सराहना करते हुए उन्हें 5-5 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details