बिहार

bihar

Gopalganj News: पत्नी को माेबाइल पर बात करने से रोका तो कर आयी पुलिस में शिकायत, पुलिस ने बुलाकर पीटा

By

Published : Feb 27, 2023, 11:04 PM IST

बिहार के गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने पत्नी की झूठी शिकायत पर पुलिस द्वारा पिटायी किये जाने का आरोप लगाया है. पीड़ित की मानें तो उसकी पत्नी फोन पर किसी दूसरे मर्द से बात कर रही थी. बात करने से मना किया तो उसने पुलिस में शिकायत कर दी.

Gopalganj
Gopalganj

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने पत्नी की झूठी शिकायत पर पुलिस द्वारा पिटायी किये जाने का आरोप लगाया है. पीड़ित की मानें तो उसकी पत्नी फोन पर किसी दूसरे मर्द से बात कर रही थी. बात करने से मना किया तो उसने पुलिस में शिकायत कर दी. वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार ने पुलिस द्वारा पिटायी किये जाने से इंकार किया. उन्होंने बताया कि महिला ने पति के खिलाफ आवेदन दिया था. जिसके बाद पति को बुलाकर पूछताछ की गई थी.

इसे भी पढ़ेंः Gopalganj Crime News: गोपालगंज में घर से 30 लाख की चोरी, आधी रात को ऐसे घर में घुसे थे चोर.. पढ़ें पूरी वारदात

अवैध संबंध के आरोपः पीड़ित व्यक्ति ने कोर्ट में पुलिस के खिलाफ केस करने की बात कही है. फिलहाल जख़्मी व्यक्ति का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. जख़्मी व्यक्ति थावे थाना क्षेत्र का रहनेवाला है. मिली जानकारी के अनुसार उस व्यक्ति की शादी वर्ष 2004 में हुई थी. शादी के बाद दो बच्चे हुए, जिसकी उम्र 10 और 16 साल बताया जाता है. परिवार के भरण पोषण के लिए वह मुम्बई चला गया. वहां उसने बेल्डिंग का काम करता था. इसी बीच उसकी पत्नी की किसी और के साथ संबंध होने का आरोप लगाया.

प्रताड़ना का केसः पीड़ित व्यक्ति के अनुसार उसकी पत्नी रविवार को मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी. जब उससे पूछा गया तो उसने कुछ भी बताने से मना कर दिया. जिसके बाद उसने डांट फटकार लगाई. इसके बाद मोबाइल लेकर घर से फरार हो गई और थाना पहुंच गई. वहीं से पुलिस ने फोन कर बुलाया और मारपीट की. जिससे शरीर पर जख़्म के निशान पड़ गए. वहीं जख्मी युवक की मां ने बताया कि काफी पहले से बहू का किसी से बात करती रहती है. मना करने पर का केस भी किया है.

"पत्नी द्वारा थाना में पति के खिलाफ आवेदन दिया गया था जिसके बाद पति को बुलाकर पूछताछ की थी. किसी तरह की उसके साथ कोई पुलिस कर्मी ने मारपीट नहीं की है"- शशि रंजन कुमार, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details