बिहार

bihar

गोपालगंज डीएम का निर्देश, जिन मरीजों को सांस लेने हो रही है दिक्कत, उन्हें ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया जाए

By

Published : Apr 29, 2021, 1:12 PM IST

गोपालगंज के जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी ने निर्देश दिया है कि जिन मरीजों को सांस लेने में दिक्कत हो रही है, उन्हें ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया जाए.

gopalganj
गोपालगंज सदर अस्पताल में जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी और एसपी आनंद कुमार

गोपालगंजः कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीचजिला प्रशासनमें लगातार हलचल बनी हुई है. जिलाधिकारी समेत जिला प्रशासन के अन्य पदाधिकारी और अधिकारी लगातार स्वास्थ्य व्यवस्था पर नजर बनाए हुए हैं. इसी क्रम में गोपालगंज सदर अस्पताल में जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी और एसपी आनंद कुमार ने आज अचानक दस्तक दे दी. इस दौरान उन्होंने अस्पताल की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया. साथ ही विभिन्न वार्डों में जाकर मरीजों से उनका हालचाल जाना.

इसे भी पढ़ेंःगोपालगंज: इमरजेंसी वार्ड के सामने लगा बैरियर, अब मरीज के साथ एक ही अटेंडेंट की अनुमति

सांस लेने में परेशानी होने वाले मरीजों की भरमार
सिविल सर्जन डॉक्टर योगेंद्र महतो से जानकारी प्राप्त करने के बाद डीएम ने वार्ड में भर्ती मरीजों का हाल-चाल जाना. जिलाधिकारी को इस निरक्षण के दौरान पता चला कि अस्पताल में सबसे ज्यादा वे मरीज आ रहे हैं जिन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है.

गोपालगंज सदर अस्पताल में जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी और एसपी आनंद कुमार

जिलाधिकारी ने सांस लेने में दिक्कत होने वाले मरीजों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराए जाने के लेकर निर्देश दिया है. दरअसल कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. सदर अस्पतालमें सांस लेने में परेशानी होने वाले मरीजों की भरमार लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details