बिहार

bihar

By

Published : Jun 13, 2021, 8:59 AM IST

ETV Bharat / state

गोपालगंज: दिनदहाड़े संदिग्ध अवस्था में युवती को लगी गोली, जांच में जुटी पुलिस

गोपालगंज में दिनदहाड़े संदिग्ध अवस्था में युवती को गोली लग गई, जिसे गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी चितांजनक हालत को देखते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया गया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

दिनदहाड़े संदिग्ध अवस्था में युवती को लगी गोली
दिनदहाड़े संदिग्ध अवस्था में युवती को लगी गोली

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के लुहसी गांव के पास सन्दिग्ध अवस्था में एक युवती को गोली लग गई. जिसे तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल ( Gopalganj Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने स्थिति को नाजुक देखते हुए, बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया. फिलहाल, पुलिस ( Gopalganj Police ) पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-मोतिहारी: हथियार के साथ 2 अपराधी गिरफ्तार

युवती की हालत चिंताजनक
बताया जा रहा है कि लुहसी गांव निवासी योगेंद्र महतो के 14 वर्षीय पुत्री ललिता कुमारी अपनी बहन के घर झिरवा से अपने घर लौट रही थी, इसी बीच बाइक सवार युवक झिरवा गांव के चिमनी के पास गोली मारकर जख्मी ( ( Teenager Shot In Gopalganj ) कर दिया. कथित तौर पर बाइक सवार बदमाशों ने उसके सिर में गोली मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया. जिससे युवती मौके पर ही गिर कर लहूलुहान हो गई.

ये भी पढ़ें-मगध मेडिकल पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चार हथियार के साथ 1 अपराधी गिरफ्तार

परिजनों पर भी उठ रहे हैं सवाल
स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी युवती को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया. जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. हलांकि पुलिस द्वारा जारी किए गए तस्वीरों में बताया जा रहा है कि ये घटना उसके घर पर ही घटित हुई थी. क्योंकि पुलिस जब मामले की जांच करने उसके घर गई थी तो पुलिस को घर में खून गिरा हुआ मिला.

ये भी पढ़ें-CRIME NEWS: प्रेमी युगल ने किया आत्महत्या का प्रयास, गर्दन पर मिला ब्लेड से कटने के निशान, पुलिस जांच में जुटी

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस द्वारा उसके भाई से लिये गए बयान में भी यह साफ जाहिर हो रहा है कि ये घटना घर पर ही हुई है. उसके दूसरे भाई द्वारा बताया जा रहा है कि वह अपने बहन के घर गई थी, इसी बीच रास्ते में ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है. बहरहाल मामला चाहे जो भी हो पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और जांच के बाद ही यह पता चल पाएगा कि युवती ने खुद को गोली मारी है या फिर परिजनों द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details