बिहार

bihar

By

Published : Apr 2, 2023, 5:03 PM IST

ETV Bharat / state

Gopalganj News: हरिद्वार का तांत्रिक बताकर महिला का देखा हाथ, इसके बाद जेवर लेकर हुआ फरार

बिहार के गोपालगंज में ठग ने तांत्रिक बनकर महिला से ठगी कर ली. ठग ने खुद को हरिद्वार का तांत्रिक बताते हु महिला का हाथ देखा फिर उसके पिता को ठीक करने की बात कही. महिला के पिता अस्पताल में भर्ती हैं. महिला ने झांसे में आकर उसे अपना जेवर दे दी. इसके बाद ठग वहां से फरार हो गया. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज में ठगी (fraud in gopalganj) का मामला सामने आया है. ठग महिला को झांसा देकर जेवरात लेकर फरार हो गया. घटना के बाद महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है. ठगी के बाद महिला का रो रोकर हाल खराब है. घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र की है.

यह भी पढ़ेंःBuxar Cyber Crime: साइबर ठगी के शिकार हुए व्यवहार न्यायालय के पेशकार, खाते से उड़ाए 80 हजार

जूस लाने गई थी महिलाःमहिला की पहचान जिले के महमदपुर थाना क्षेत्र के काशी तेंगराही गांव निवासी सुनील कुमार की पत्नी शारदा देवी के रूप में हुई है. महिला अपने पिता गौतम साह का इलाज एक निजी नर्सिंग होम में करा रही है. पिता के लिए जूस लाने के लिए नर्सिंग होम से बाहर गई थी. इसी दौरान ठग ने महिला से जेवर लेकर फरार हो गया.

ठग खुद को हरिद्वार का तांत्रिक बतायाः महिला के अनुसार युवक खुद को हरिद्वार का तांत्रिक बताया. उसने महिला का हाथ देखकर कहा कि तुम्हारा पिता आईसीयू में भर्ती है, तुम उनके लिए जूस लेने आए हो. वह काफी समय से बीमार हैं. सुनकर महिला हैरान रह गई, कि यह सब कैसे जानता है. पूछने पर बताया कि मैं हरिद्वार से आया हूं. मुझे सब पता है. मैं तेरे पिता को ठीक कर दूंगा.

ठग वहां से नौ दो ग्यारहः ठग ने पिता को ठी करने का झांसा देकर महिला को विश्वास में ले लिया. इसके बाद उसे अपना जेवर उतार कर हाथ में रखने को बोला. जिसके महिला ने गले से जेवरात उतार ठग के हाथ में रख दिया. इसके बाद ठग ने कहा कि चार कदम पीछे हो जाओ. महिला ज्यों ही चार कदम पीछे हुई, ठग वहां से नौ दो ग्यारह हो गया.

पुलिस मामले की छानबीन में जुटीः इसके बाद महिला को ठगी का अहसास हुआ. घटना के बाद महिला रोने चिल्लाने लगी. महिला के रोने की आवाज पर लोगों ने पूछा तो घटना की जानकारी दी. इसके बाद डायल 112 को सूचना दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. आस पास का सीसीटीवी खंगाला जा रहा है.

"मैं पिता के लिए जूस लाने गई थी. इसी दौरान ठग ने खुद को हरिद्वार का तांत्रिक बताते हुए मेरा हाथ देखा. कहा कि तेरे पिता अस्पताल में भर्ती हैं. मैं उन्हें ठीक कर दूंगा. इसके बाद मैने विश्वास में अपना जेवर उसके हवाले कर दी. कुछ देर बात करने के बाद वह फरार हो गया."-शारदा देवी, पीड़ित महिला

ABOUT THE AUTHOR

...view details