बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: उत्पाद विभाग को मिली बड़ी सफलता, 69 पेटी शराब के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

उत्पाद इंस्पेक्टर रंजन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सासामुसा के पास वाहन जांच के दौरान वाहन से भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है. तस्करों के पास से 69 पेटी बरामद शराब को जब्त कर लिया गया. साथ ही चार शराब तस्करों को गिरफ्तार भी किया गया है.

By

Published : Dec 24, 2019, 11:34 AM IST

Updated : Dec 24, 2019, 2:00 PM IST

gopalganj
4 तस्कर गिरफ्तार

गोपालगंज: बिहार में शराब बंदी कानून लागू होने के बाद भी शराब बंदी रुकने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा का है. जहां उत्पाद विभाग की टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान एक वाहन में 69 पेटी शराब बरामद किया. जिसे उत्पाद विभाग की टीम ने जब्त कर लिया है. साथ ही चार तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. बता दें कि तस्कर शराब को यूपी से लोड कर मोतिहारी ले जा रहे थे.

चार तस्कर गिरफ्तार
उत्पाद इंस्पेक्टर रंजन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सासामुसा के पास वाहन जांच के दौरान एक बोलेरो को पकड़ा गया. लेकिन बोलेरो के ड्राइवर ने टीम को देख कर बोलेरो की रफ्तार बढ़ा दी. जिसका टीम ने पीछा किया. जिसके बाद तुरकहां के पास एक पोल में बोलेरो टकरा गई. जिसके चलते वाहन क्षतिग्रस्त हो गया. इसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने चारों तस्कर को पकड़ लिया. उत्पाद विभाग की टीम ने जब वाहन की जांच की तो भारी मात्रा में शराब बरामद किया. वहीं, गिरफ्तार तस्करों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह यह शराब यूपी से मोतिहारी ले जा रहे थे.

उत्पाद विभाग की टीम ने 69 पेटी शराब बरामद किया

तस्करों के खिलाफ एफआईआर दर्ज
वहीं, नगर थाना क्षेत्र के यादोपुर के पास स्कॉर्पियो पर लदे शराब के साथ थावे थाना क्षेत्र के प्यारेपुर गांव निवासी मनीष कुमार पांडेय को गिरफ्तार किया गया. जबकि मांझा थाना क्षेत्र के माघी निमुइया गांव से शराब के साथ शैलेश कुमार यादव को गिरफ्तार किया गया. वहीं, पकड़े गए तस्करों के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Last Updated : Dec 24, 2019, 2:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details