बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: चोरी की बाइक की खरीद बिक्री करते चार बदमाश गिरफ्तार

चोरी की चार बाइक की खरीद बिक्री करते चार बदमाशों को गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Jun 25, 2020, 9:58 PM IST

gopalganj
gopalganj

गोपालगंज:जिले के मीरगंज थाना अंतर्गत छाप मोड़ पर चोरी की चार बाइक की खरीद बिक्री करते चार बदमाशों को गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से जब्त चार बाइक अलग-अगल इलाकों से चोरी किए जाने की जानकारी मिली है. सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

गुप्त जानकारी के आधार पर की छापेमारी
मीरगंज थाना के छाप मोड़ पर गुरुवार को चोरी के वाहन की खरीद बिक्री करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को पकड़ा गया है. इनके पास से चोरी की चार बाइक भी बरामद की गई है. मीरगंज थाना प्रभारी शशिरंजन कुमार को थाना क्षेत्र के छाप मोड़ पर चोरी की बाइक की खरीद बिक्री की जानकारी मिली. जानकारी के अनुसार बाइक चोर के साथ कुछ लोग चोरी की बाइक की खरीद बिक्री की नीयत से छाप मोड़ पर इकट्ठा हुए.

बरामद बाइक

वाहन चोरों के खिलाफ चलाया जा रहा अभियान
इसके बाद थाना प्रभारी ने दल बल के साथ चिन्हित जगह पर छापेमारी की. जहां से बाइक की खरीद-बिक्री करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया गया. शशिरंजन कुमार ने बताया कि वाहन चोरों के खिलाफ सघन अभियान चलाया जा रहा है. ताकि वाहन चोरी पर पूरी तरह लगाम लगाई जा सके. पकड़े गए लोगों से जानकारी इकट्ठा की जा रही है. उन्होंने बताया कि इस तरह की छापेमारी आगे भी जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details