बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज में 8 करोड़ की लागत से बनने वाले चरित्र निर्माण कला मंच का शिलान्यास

मुख्यमंत्री सुशील मोदी और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय की ओर से जिले में चरित्र निर्माण कला मंच का शिलान्यास किया गया. इस मंच का निर्माण 8 करोड़ की लागत से किया जाएगा. इस मौके पर सांसद आलोक कुमार सुमन, डीएम अरशद अजीत सहित कई विधायक और अधिकारी मौजूद रहे.

By

Published : Jul 9, 2020, 10:58 PM IST

foundation stone of charitra nirman kala manch in Gopalganj
foundation stone of charitra nirman kala manch in Gopalganj

गोपालगंज: जिले में गुरुवार को चरित्र निर्माण कला मंच का शिलान्यास उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने किया. उप मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए इस मंच का शिलान्यास किया. इस कला मंच का निर्माण 8 करोड़ रुपये की लागत से किया जाएगा.

इस मौके पर विधान पार्षद और चरित्र निर्माण कला मंच के अध्यक्ष आदित्य नारायण पांडेय ने बताया कि जिले के सभी स्कूलों के बच्चे की प्रतिभा का निर्माण करने में इस मंच से बच्चों को फायदा मिलेगा. वहीं स्कूल में होने वाले कार्यक्रमों के लिए इस मंच का उपयोग किया जाएगा. साथ ही जिले में कला मंच के होने से स्थानीय कलाकारों को भी फायदा मिलेगा.

नेताओं और अधिकारियों को अंग वस्त्र देकर सम्मानित
बता दें इस चरित्र निर्माण कला मंच के शिलान्यास के मौके पर सांसद आलोक कुमार सुमन, डीएम अरशद अजीत सहित कई विधायक और अधिकारी मौजूद रहे. इस अवसर पर उपस्थित सभी पदाधिकारी और नेताओं को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details