बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप सहित 5 गिरफ्तार

​​​​​​​उत्पाद इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि पकड़े गए तस्कर विट्टू कुमार शराब लदे वाहन को बल्थरी चेक पोस्ट के पहले गांव के रास्ते पार कराता था. इसके पहले भी उसने तीन बार वाहन को पार करवाया है. लेकिन गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी के दौरान वर्ना और जायलो कार को जप्त कर 39 पेटी अंग्रेजी शराब को बरामद किया गया.

By

Published : Nov 14, 2019, 12:34 PM IST

gopalganj

गोपालगंज: जिले के बल्थरी चेकपोस्ट पर उत्पाद विभाग के टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर सर्च के दौरान 2 कार पर लदे 39 कार्टन अंगेजी शराब के साथ 5 तस्करों को गिरफ्तार किया है. ये सभी तस्कर गोपलगंज और हरियाणा के रहने वाले हैं. पुलिस ने सभी तस्करों को न्यायिक हिरासत के लिए भेज दिया.

अंग्रेजी शराब से भरी गाड़ी बरामद

अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप गिरफ्तार
दरअसल, बुधवार को उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली कि बल्थरी चेक पोस्ट पर हरियाणा से मुजफ्फरपुर अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप पार होने वाली है. जिसको लेकर उत्पाद विभाग की टीम ने बल्थरी चेक पोस्ट के पास छापेमारी कर कार में लदे शराब के साथ तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया. बताया जाता है कि सभी गिरफ्तार होने वाले तस्कर हरियाणा के महेंद्रगढ़ निवासी राकेश कुमार संदीप कुमार, मोनू कुमार, अजय कुमार के साथ जिले के निवासी विट्टू कुमार शामिल है.

अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप सहित 5 तस्कर गिरफ्तार
गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारीउत्पाद इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि पकड़े गए तस्कर विट्टू कुमार शराब लदे वाहन को बल्थरी चेक पोस्ट के पहले गांव के रास्ते पार कराता था. इसके पहले भी उसने तीन बार वाहन को पार करवाया है. लेकिन गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी के दौरान वर्ना और जायलो कार को जप्त कर 39 पेटी अंग्रेजी शराब को बरामद किया गया. जिसकी कीमत करीब 4 लाख रुपये है. वहीं पकड़े गए आपराधियों के के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details