बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पांच घरों में लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान

बीती रीत जिले में अचानक पांच घरों में आग लग गई. जिससे लाखों का समान जलकर खाक हो गया है. हालांकि पीड़ित ने दमकल ऑफिस में फोन भी किया लेकिन कोई भी अधिकारी फोन उठा नहीं रहे थे.

By

Published : Apr 1, 2019, 12:38 PM IST

जले घर की तस्वीर

गोपालगंज: जिले के यादोपुर थाना क्षेत्र स्थित हिरा पाकड गांव में बीती रात पांच झोपड़ियों में अचानक आग लग गई. इस घटना में घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया. वहीं लाखों की क्षति होने की खबर है.
घटना रविवार रात 1 बजे की है. अचानक आग लगने की खबर से आस-पास अफरा-तफरी मच गई. देखते ही देखते घटना स्थल के आस-पास भीड़ इक्ट्ठा हो गई. लोगों ने इस आगलगी की सूचना फायर ब्रिगेड को देने के लिए फोन किया, लेकिन दमकल ऑफिस में किसी ने फोन नहीं उठाया.

कई लोगों का घर जलकर हुआ राख
आग की लपटें इतनी तेज थी कि बगल के अन्य चार घर भी इसकी चपेट में आ गए. पीड़ित रतन सिंह, अजय सिंह और जनक सिंह समेत दो अन्य लोगों के घर जलकर खाक हो गए.

जला हुआ घर वहीं मीडिया से बात करते पीड़ित

रात एक बजे की है घटना
पीड़ितों ने बताया कि रात्रि करीब एक बजे, जब लोग सो रहे थे, तभी घर से आग लगने का हल्ला सुनाई दिया. देखते ही देखते सारे घर धूं- धूंकर जलने लगे.

अधिकारियों को नहीं है खबर
आलम यह है कि घटनास्थल पर अबतक कोई दमकल अधिकारी या फिर कोई पुलिस मामले की सुध लेने नहीं पहुंचे. वहीं स्थानीय लोगों में इस बात को लेकर काफी आक्रोश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details