बिहार

bihar

गोपालगंज: लूट कांड में शामिल पांच अपराधी गिरफ्तार, कट्टा और जिंदा गोली बरामद

By

Published : Aug 2, 2020, 6:16 PM IST

गोपालगंज में पुलिस ने लूट कांड में शामिल पांच अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान पुलिस ने दो देसी कट्टा, चार जिंदा गोली और दो मोटरसाइकिल बरामद किया है.

gopalganj
लूट कांड में शामिल पांच अपराधी गिरफ्तार

गोपालगंज:जिले के भोरे थाने की पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर लूट-कांड में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से पुलिस ने हथियार, कारतूस, चार मोबाइल और दो बाइक भी बरामद किया है.

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई
भोरे थाना अध्यक्ष सुभाष सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि भोरे विजयपुर मुख्य सड़क के परसा पुल के पास कुछ अपराधी हथियार के साथ किसी बड़ी वारदात की योजना बना रहे हैं. जिसके बाद भोरे थाना अध्यक्ष सुभाष सिंह ने दल-बल के साथ विजयपुर थाना के साथ मिलकर बड़ी कार्रवाई की.

चार जिंदा गोली बरामद
इस दौरान पुलिस ने पांच अपराधी को दो देसी कट्टा, चार जिंदा गोली, दो मोटरसाइकिल और चार मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. हथुआ अनुमंडल पुलिस अधिकारी ने बताया कि भोरे कटेया मुख्य सड़क पर कुरथिया के पास प्रदीप यादव से हथियार के बल पर मोबाइल और 20 हजार की लूट में भी यह अपराधी शामिल थे.

लूट का मोबाइल जब्त
अपराधियों के निशान देही पर लूट के मोबाइल को जब्त कर लिया गया है. इन लोगों ने इस कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. उन्होंने बताया कि इनके गिरफ्तार होने से थाना क्षेत्र के आसपास कई आपराधिक गतिविधियों में कमी आएगी.


ABOUT THE AUTHOR

...view details