बिहार

bihar

गोपालगंज में शराब तस्कर और पुलिस के बीच फायरिंग, दो गिरफ्तार

By

Published : Aug 26, 2022, 8:12 PM IST

Updated : Aug 27, 2022, 6:52 AM IST

गोपालगंज में दो शराब तस्कर गिरफ्तार हुई है. शराब तस्करों के खिलाफ छापेमारी करने गई पुलिस और शराब तस्करों के बीच फायरिंग हो गई. जिसके बाद पुलिस ने तस्करों को गिरफ्तार किया. पढ़ें पूरी खबर..

फायरिंग का प्रतीकात्मक तस्वीर
फायरिंग का प्रतीकात्मक तस्वीर

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में शराब तस्कर और पुलिस के बीच फायरिंग हुई है. घटना जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के दिघवा-दुबौली गांव की है. जहां शराब तस्करों के खिलाफ छापेमारी करने गई पुलिस टीम और शराब तस्करों के बीच फायरिंग हुई. इस दौरान पुलिस ने भी फायरिंग की. जिसमें एक शराब तस्कर के आंख में गोली लग गई. पुलिस ने घायल शराब तस्कर समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया (Two liquor smugglers arrested in Gopalganj) है. वहीं, घायल तस्कर को इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने मौके से विदेशी शराब, दो बाइक और अवैध हथियार भी बरामद किया है.

ये भी पढ़ें-मसौढ़ी में छापेमारी करने गई पुलिस पर बदमाशों ने की फायरिंग, सभी अपराधी गिरफ्तार

शराब तस्कर और पुलिस के बीच फायरिंग: स्थानीय लोगों के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव निवासी शंभू सिंह का बेटा अभिषेक शराब की तस्करी करने के लिए दिघवा-दुबौली के पास पहुंचा था. जहां पर छपरा के पानापुर के रहनेवाले तीन शराब तस्कर भी पहुंच गए. दोनों शराब तस्करों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी और उसके बाद छपरा के एक शराब तस्कर ने फायरिंग कर दी.

इसी दौरान किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी. जिसके बाद बैकुंठपुर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शराब तस्करों को चारों तरफ से घेर लिया. हालांकि पुलिस को देखकर तीन शराब तस्कर फरार हो गए, जबकि मानिकपुर के घायल अभिषेक सिंह और छपरा के पानापुर के एक शराब तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

"गिरफ्तार दोनों लोगों के पास से पुलिस ने लाल रंग की अपाची बाइक, हथियार और शराब बरामद की है. बाइक चोरी की है या खरीदी हुई, हम अभी इसकी जांच कर रहे हैं. फरार शराब तस्कर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. आर्म्स एक्ट और उत्पाद अधिनियम समेत कई धाराओं में कार्रवाई की जा रही है"- धनंजय कुमार राय, बैकुंठपुर थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें-बक्सर में जमीन कब्जा करने पहुंचे बदमाशों ने पुलिस पर की थी फायरिंग, 8 गिरफ्तार

Last Updated : Aug 27, 2022, 6:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details