बिहार

bihar

गोपालगंज थाना परिसर में खड़ी गाड़ियों में अचानक लगी आग, दो गाड़ियां जलाकर खाक

By

Published : Dec 31, 2022, 4:31 PM IST

गोपालगंज कुचायकोट थाना (Gopalganj Kuchaikot Police Station ) परिसर में बिजली के शॉर्ट सर्किट से कई खड़ी गाड़ियों में आग लग गई. अगलगी में दो गाड़िया एक कंटेनर और एक लग्जरी कार जलाकर खाक हो गया. घंटों के मशक्कत के बाद आग नियंत्रित हुई. पढें पूरी खबर

गोपालगंज थाना परिसर में खड़ी गाड़ियों में अचानक लगी आग
गोपालगंज थाना परिसर में खड़ी गाड़ियों में अचानक लगी आग

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में कुचायकोट थाना खड़ी गाड़ियों मेंअचानक आग लग गई(Fire caught in parked vehicles at Gopalganj Thana). दरअसल परिसर में शराब मामले में जब्त की गई खड़ी वाहनों में शनिवार की सुबह अचानक शार्ट सर्किट से आग लग गईं. आग लगते ही मौके पर अफरा तफरी मच गया. वहीं समय रहते मौके पर मौजूद पुलिकर्मियों द्वारा काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

ये भी पढ़ें : नवादा में टायर दुकान में लगी भीषण आग, आग बुझाने में जुटी दमकल की कई गाड़ियां

ग्रामीणों के मदद से पाया गया आग पर काबू:दरअसल इस सन्दर्भ में बताया जाता है की शराब अधिनियम के मामले में जब्त गाड़ियों को कुचायकोट थाना परिसर में रखी गई थी. वहीं मेन लाइन के विद्युत प्रवाहित तार गुजर रहा था तभी तार आपस में टकरा कर जलने लगा. जिससे निकली चिंगारी वाहनों पर जा गिरी. जिससे अचानक आग लग गई. आग की लपटें देखकर ग्रामीणों और पुलिस कर्मियों में अफरा तफरी की स्थिति कायम हो गई. आनन फानन में ग्रामीणों के मदद से आग पर काबू पाया गया.

दोषी पर होगी कानूनी करवाई:आग के चपेट में आने से दो गाड़िया एक कंटेनर और एक लग्जरी कार जलाकर खाक हो गई. हालांकि बिजली के शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है. वहीं इस मामले में सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि अचानक आग लगने से दो गाड़ियां जल गईं हैं. पूरे मामले की जांच किया जा रहा है. यह आग कैसे लगी है. जो भी दोषी होंगे उनके ऊपर कानूनी करवाई किया जाएगा.


"अचानक आग लगने से दो गाड़ियां जल गईं हैं. पूरे मामले की जांच की जा रही है. यह आग कैसे लगी है. जो भी दोषी होंगे उनके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.":- संजीव कुमार, सदर एसडीपीओ, गोपालगंज

यह भी पढ़ें- फतुहा में दो ज्वेलर्स दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख


ABOUT THE AUTHOR

...view details