बिहार

bihar

गोपालगंज: किसान की गला दबाकर हत्या, नहर किनारे मिला शव

By

Published : Feb 10, 2021, 9:44 PM IST

गोपालगंज में एक किसान की अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी. पुलिस ने शव को नहर किनारे से बारमद किया. पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

गोपालगंज
गोपालगंज

गोपालगंज: फुलवरिया थाना के श्रीपुर ओपी क्षेत्र के सोनगढ़वां सुखनीर नहर के किनारे एक व्यक्ति का शव पुलिस ने बरामद किया. बरामद शव की पहचान फुलवरिया थाना क्षेत्र के राजपुर खाप गांव निवासी कमलेश सिंह के रूप में की गई. फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर मामले की जांच में जुट गई है.

35 वर्षीय शख्स की हत्या
दरअसल, पुलिस के अनुसार ग्रामीणों ने सबसे पहले शव को देखा. वहीं, इस घटना की सूचना पाकर श्रीपुर ओपी थानाध्यक्ष संजीत कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. साथ ही उपस्थित ग्रामीणों से शव की शिनाख्त कराने लगे. जहां ग्रामीणों ने मृतक युवक की पहचान राजपुर खाप गांव के निवासी कमलेश कुमार सिंह 35 वर्ष के रूप में की. वहीं, घटना की सूचना पर मृतक के परिजन और पिता राम अवतार सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए.

ये भी पढ़ें-गोपालगंज में स्कूल बस पलटी, 7 बच्चे घायल

चार लोगों पर हत्या का आरोप
स्थानीय लोगों की माने तो मृतक युवक कमलेश कुमार सिंह तेज तर्रार व्यक्ति था. वह बैंकों से केसीसी कराने में किसानों का सहयोग करता था. फ़िलहाल मृतक के पिता ने गांव के ही चार लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. क्योंकि वो ही चारों उसे घर से बुलाकर ले गए थे. फिलहाल चारों नामजद गांव से फ़रार बताये जा रहे हैं.

पुलिस जांच में जुटी
ओपी अध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि उन चारों व्यक्तियों पर नजर रखने के साथ-साथ अन्य बिंदु पर भी जांच की जा रही है. पुलिस के अनुसार उसकी पत्नी के मोबाइल पर आए कॉल की जांच की जाएगी. जिस पर रुपए मांगने का कॉल आया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details