बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद EVM जांच कर रहे इंजीनियरों ने किया काम का बहिष्कार

गोपालगंज में ईवीएम जांच कर रहे जूनियर इंजीनियरों ने काम का बहिष्कार कर दिया. ईवीएम की प्रथम स्तरीय जांच कर रहे दो कर्मियों में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ये फैसला लिया है.

By

Published : Jul 1, 2020, 9:41 AM IST

Updated : Jul 2, 2020, 7:57 AM IST

गोपालगंज
गोपालगंज

गोपालगंज: शहर के ब्लॉक रोड के पास स्थित ईवीएम गोदाम में ईवीएम के प्रथम स्तरीय जांच कर रहे दो कर्मियों में कोरोना पॉजिटिव का मामला सामने आया है. इसके बाद जूनियर इंजीनियरों ने काम का बहिष्कार कर काम को ठप कर दिया. इस दौरान वो गोदाम से बाहर निकल गये और बिना जांच कराए ही काम करने से मना कर दिया.

देखें रिपोर्ट

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले प्रशानिक तैयारी शुरू हो गई है. ईवीएम का प्रथम स्तरीय जांच कार्य भी बज्र गृह में शुरू हो चूका है. इसके लिए मास्टर ट्रेनर सहित अन्य कर्मियों को तैनात किया गया है. प्रथम स्तरीय जांच के लिए सीनियर इंजीनियर और लेबर की तैनाती की गई है. इस बीच ईवीएम जांच कार्य में लगे दो कर्मियों में कोरोना पॉजिटिव का मामला समाने आया है. इसको लेकर जूनियर इंजीनियरों ने कार्य का बहिष्कार कर दिया.

'सुरक्षा को लेकर प्रशासन लापरवाह'
इंजीनियरों ने कहा कि हम लोग 25 जून से काम कर रहे हैं. इस बीच एक कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. लेकिन प्रशासन की तरफ से कोई व्यवस्था नहीं की गई है. प्रशासन अगर किसी से काम ले रहा है, तो उसकी स्क्रीनिंग कर के पूरी जांच करने के बाद ही काम कराया जाए. यहां दो पॉजिटिव मामले आने के बाद हम लोगों को क्वारंटीन नहीं किया गया. साथ ही इस भवन को भी सील नहीं किया गया.

Last Updated : Jul 2, 2020, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details