बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंजः शिक्षा विभाग के किरानी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

सड़क किनारे गंभीर हालत में पड़े किरानी को स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची.

By

Published : Jul 2, 2020, 1:05 PM IST

Updated : Jul 2, 2020, 3:52 PM IST

gopalganj
gopalganj

गोपालगंजः जिले में अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. ताजा मामला थावे थाना क्षेत्र के लछवार गांव का है. जहां अज्ञात बदमाशों ने शिक्षा विभाग के किरानी की गोली मारकर हत्या कर दी. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई.

अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली
मृतक की पहचान फुलवरिया थाना के मिश्र बतराहा गांव निवासी अजय कुमार के रूप में की गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अजय अपने घर से ड्यूटी के लिए गोपलगंज शिक्षा विभाग जा रहे थे. तभी हथियारबंद अज्ञात अपराधियों ने उन्हें पीछे से तीन गोली मार दी और फरार हो गए.

दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

इलाज के दौरान मौत
सड़क किनारे गंभीर हालत में पड़े किरानी को लछवार पंचायत के पूर्व मुखिया ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने अस्पताल कर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाकर कुछ देर तक परिसर में जमकर हंगामा किया.

अजय कुमार का शव

फर्जी डिग्री के आधार पर नौकरी
सूत्रों की माने तो गोपालगंज शिक्षा विभाग में फर्जी डिग्री के आधार पर नौकरी कर रहे करीब 200 शिक्षकों की किसी ने जिलाधिकारी से कंप्लेन कर दी थी. जिसके बाद जिलाधिकारी अरशद अजीज ने एक कमिटी का गठन कर मामले की जांच शुरू कर दी थी.

परिजनों के साथ पुलिस

50 लाख के गबन का आरोप
शिक्षकों को शक था कि अजय कुमार ने ही डीएम को सूची दी है. इसे लेकर अजय काफी डरे भी रहते थे. साथ ही अजय कुमार पर पूर्व में 50 लाख के गबन का आरोप भी लगा था. जिसपर तत्काल एक्शन लेते हुए एडीओ ने छापेमारी कर अजय को कई दिनों तक ये सस्पेंड कर दिया था.

मौके पर पहुंची पुलिस

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है. हालांकि अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

Last Updated : Jul 2, 2020, 3:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details