बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बाइक की मांग पूरी नहीं होने पर पहले बेरहमी से पीटा, फिर गर्म रॉड से शरीर पर दिए कई जख्म

शनिवार रात बाइक की मांग पूरी नहीं होने पर सुसरालवालों ने उसको गर्म रॉड से पीटकर बेहोश कर दिया. इसके बाद उसे मरी हुई समझ कर पटरी पर फेंक दिया.

By

Published : Apr 7, 2019, 10:59 PM IST

गर्म रॉड से दिए जख्म

गोपालगंजः 'मेरा मुंह बंद करके मुझे बेरहमी से पीटा गया, मेरे सिर से बाल और उंगलियों से नाखूनों को उखाड़ा गया, इसके बाद गर्म सलाखों से दाग कर मेरे शरीर पर जख्म दिए गए'. ये मामला है जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के माधोमठ चरचौंक्का गांव का. जहां शादी के एक वर्ष बाद ही विवाहिता को दहेज लोभी सासुराल वालो ने इतना प्रताड़ित किया कि विवाहिता जिंदगी और मौत से जूझ रही है.

अपने ऊपर हुए अत्याचार की कहानी पीड़िता खुद बयां कर रही है. दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर कुचायकोट थाना क्षेत्र निवासी मुन्ना सिंह और उसके परिवार ने अपनी पत्नी को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था. शनिवार रात बाइक की मांग पूरी नहीं होने पर सुसरालवालों ने उसको गर्म रॉड से पीटकर बेहोश कर दिया. इसके बाद उसे मरी हुई समझ कर पटरी पर फेंक दिया.

घरवालों को जब इसकी जानकारी मिली तो जैसे-तैसे जख्मी हालत में पीड़िता को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने आरोपी ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

खुद बताई अपनी यातना

आरोपी के साथ बड़ी बहन की हो चुकी थी शादी
बताया जा रहा है कि आरोपी मुन्ना के साथ पीड़िता की बड़ी बहन की दो साल पहले शादी हुई थी, लेकिन उसने दहेज प्रताड़ना के कारण उसे छोड़ दिया. जब घरवालों को इसकी जानकारी मिली तो अपनी बेटी को ही गलत समझते हुए उन्होंने छोटी बेटी की शआदी आरोपी मुन्ना के साथ कर दी. शादी के कुछ दिन बाद उसपर पर प्रताड़ना शुरू हो गई थी साथ ही उसे एक घर में बंद कर रखा जाने लगा. वो कई दिन तक उनकी यातनाएं सहती रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details