बिहार

bihar

गोपालगंज: DM ने सभी सील की गई सीमाओं का किया निरीक्षण, सुरक्षाकर्मियों को दिए निर्देश

By

Published : Apr 11, 2020, 7:18 PM IST

गोपालगंज जिला प्रशासन ने सिवान से लगने वाली सभी सीमाओं को पूरी तरह सील कर दिया है. वहीं, शहर में जाने वाली तुरकहा पुल को भी बन्द कर दिया है. सभी जगहों पर पुलिस बल की तैनाती कर दी है. सिर्फ आपात कालीन सेवाओं को जारी रखा गया है.

सील की गई सीमाओं निरीक्षण करते डीएम
सील की गई सीमाओं निरीक्षण करते डीएम

गोपालगंज: सीमावर्ती सिवान जिले में अचानक कोरोना वायरस संक्रमण के मरीजों की संख्या बढ़ने से गोपालगंज जिला प्रशासन हाई अलर्ट मोड में है. जिला प्रशासन ने गोपालगंज से लगने वाली सभी सीमाओं को सील कर दिया है. इसके साथ ही सभी इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. शनिवार को डीएम और आरक्षी अधीक्षक ने सुरक्षा व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर कई दिशा-निर्देश भी दिए.

सील की गई सीमाओं निरीक्षण करते डीएम

सिवान से लगने वाली सभी सीमाएं सील
कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण ने भारत सरकार के साथ-साथ बिहार सरकार को भी परेशानी में डाल दिया है. तो वहीं सिवान में अचानक बढ़ रही संक्रमित मरीजो की संख्या से सिमावर्ती गोपालगंज और चंपारण जिला प्रशासन ने कई एहतियाती कदम उठाए हैं. गोपालगंज जिला प्रशासन ने जहां सिवान से लगने वाली सभी सीमाओं को पूरी तरह सील कर दिया है. वहीं, शहर में जाने वाली तुरकहा पुल को भी बन्द कर दिया है. सभी जगहों पर पुलिस बल की तैनाती कर दी है. सिर्फ आपात कालीन सेवाओं को जारी रखा गया है.

डीएम ने सीमावर्ती क्षेत्रों का किया निरीक्षण
शनिवार को डीएम अरशद अजीज ने हथुआ अनुमण्डल में पड़ने वाले सभी सीमावर्ती क्षेत्रों का निरीक्षण किया. साथ ही बाहर जाने वाले सभी रास्तों को पूर्ण रूप से बन्द करने के आदेश दिए है. डीएम ने बताया कि सिवान में अचानक कोरना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है. जिसके मद्देनजर सीमावर्ती सिवान और उत्तर प्रदेश से लगने वाले सभी सीमाओं को पूरी तरह सील किया गया है. साथ ही लोगों से अपील की जा रही है कि कोई भी आदमी दूसरे जिले में न जाए और जब तक लॉक डाउन चल रहा है इसका सख्ती से पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details