बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंजः DGP ने किया क्वारेंटाइन सेंटरों का निरीक्षण, व्यवस्था को लेकर जताया संतोष

डीजीपी ने पुलिस की व्यवस्थाओं को लेकर संतोष व्यक्त किया. झारखंड के मजदूरों को वापस भेजने को लेकर उन्होंने कहा कि सीएनबी के बैठक में चर्चा की जाएगी.

By

Published : May 15, 2020, 10:13 PM IST

gopalganj
gopalganj

गोपालगंजःबिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय जिले के कुचायकोट थाना अंतर्गत बल्थरी चेक पोस्ट पहुंचे. जहां उन्होंने उत्तर प्रदेश के रास्ते आ रहे विभिन्न जिलों के रहनेवाले अप्रवासी मजदूरों को दी जाने वाली सुविधाओं का निरीक्षण किया. साथ ही अधिकारियों को जरूरी निर्देश भी दिए.

'सुरक्षा की नहीं है कोई समस्या'
डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने विभिन्न राज्यों से आ रहे अप्रवासी मजदूरों की जांच और उन्हें उनके गृह जिला भेजने की तैयारियों का भी जायजा लिया. डीजीपी ने पुलिस की व्यवस्थाओं को लेकर संतोष व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि क्वारेंटाइन सेंटरों में सुरक्षा की कोई समस्या नहीं है.

देखें रिपोर्ट

'मुश्किल घड़ी में जनता के साथ है पुलिस'
पुलिस महानिदेशक ने कहा कि हमारे सभी पुलिसकर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर इस मुश्किल घड़ी में जनता के साथ खड़े हैं. उन्होंने बताया कि मैं सभी रेड डोन एरिया का लगातार दौरा कर रहा हूं. साथ ही उन्होंने झारखंड के मजदूरों को लेकर कहा कि हमारे लिये सभी बराबर हैं. मजदूरों को वापस भेजने के लिए सीएनबी के बैठक में चर्चा की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details