बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज में मजदूर का शव बरामद, हत्या की आशंका

बताया जाता है कि मृतक को धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर हत्या की गई. मृतक के भतीजे ने बताया कि मृत हरेंद्र की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

By

Published : Jan 28, 2020, 7:43 PM IST

gopalganj
gopalganj

गोपालगंज:थावे थाना क्षेत्र के कबिलासपुर गांव के चवंर में एक मजदूर का शव मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं, शव की शिनाख्त कविलसपुर गांव निवासी हरेंद्र महतो के रूप में हुई.


क्या है पूरा मामला?
बताया जाता है कि मृतक हरेंद्र महतो सोमवार शाम से ही अपने घर से गायब था. अहले सुबह परिजन पुलिस को सूचना देने ही वाले थे कि परिजनों को चवर में एक युवक का शव मिलने की जानकारी हुई. सूचना मिलने पर वेलोग वहां पहुंचे, तो मृत हरेंद्र को देखकर परिजनों में मातम का माहौल बन गया.

पेश है रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
बताया जाता है कि मृतक को धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर हत्या की गई. मृतक के भतीजे ने बताया कि मृत हरेंद्र की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. वो मामूली तौर पर एक मजदूर थे, जो ऑटो चलाकर और मजदूरी कर अपने परिवार का भरणपोषण करते थे. पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए कई जगह छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़ें-छपरा में स्वर्ण व्यवसायी की चाकू गोद कर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details