बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: बाइक सवार अपराधियों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

गोपालगंज के मठिया हाटा गांव में नहा रहे युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है.

By

Published : Aug 15, 2019, 9:22 PM IST

अस्पताल में घायल युवक

गोपालगंज: जिले में बेखौफ अपराधियों का बोलबाला बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला जिले के मठिया हाटा गांव का है. जहां मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. जिसके बाद परिजनों ने उसे सदर अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. जहां घायल युवक का इलाज जारी है.

बताया गया है कि घटना उस वक्त की है जब युवक अपने दरवाजे पर नहा रहा था. तभी मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात अपराधी आ धमके, और हालचाल पूछने लगे. युवक जैसे ही उनसे हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़ा अपराधियों ने उसपर फायरिंग कर दी. जिसके बाद घायल युवक वहां से भागकर पास के एक घर में छुप गया. लेकिन युवक को दो गोलियां लग चुकी थीं.

अस्पताल में घायल युवक

पास के घर में छुपकर युवक ने बचाई जान

वहीं गोली की आवाज सुनकर गांव वालों के शोर मचाने पर अपराधी भाग गए. जिसके बाद घायल युवक को सदर अस्पताल गोपालगंज में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे गोरखपुर रेफर कर दिया गया.

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

ठेकेदारी करता था युवक

पीड़ित युवक हफीजुल्लाह अंसारी ठेकेदारी का कार्य करता था. वहीं जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारी का कहना है कि अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी है. युवक का इलाज चल रहा है. अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिक रिर्पोट दर्ज कर जांच चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details