बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंजः जमीन विवाद में महिला को मारी गोली, हालत गंभीर

गोपालगंज जिले में मंगलवार को जमीनी विवाद को लेकर चार बाइक सवार अपराधियों ने महिला को गोली मार दी. घटना में महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई है.

By

Published : Feb 12, 2019, 11:50 PM IST

जमीन विवाद

बिहार में अपराधियों के का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला गोपालगंज जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र से है. जहां दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने एक महिला को गोली मार दी. घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. फिलहाल पुलिस पीड़िता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

जख्मी महिला लुहसी गांव निवासी योगेन्द्र सिंह की पत्नी पवित्रता देवी बताई जा रही है. पीड़िता के मुताबिक कई सालों से उसका और उसके पटीदार से भूमि विवाद चल रहा था. पीड़िता ने बताया कि आज जब सामान खरीदने मीरगंज गई थी. सामान खरीद कर अपने सम्बंधित के बाइक से घर लौट रही थी तभी रेलवे ढाला के पास दो बाइक पर चार नामजद लोगों बाइक रुकवा ली और फायरिंग कर दी. गोली महिला के सीने में जा लगी.

घटना की जानकारी देती पीड़िता

चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज

घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. स्थानीय लोगों की मदद से महिला को अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने महिला को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया है. फिलहाल महिला ने थाने में चार लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. हालांकि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details