बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: RJD नेता और अपराधी सुरेश चौधरी को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली, गोरखपुर रेफर

आरजेडी नेता और कुख्यात अपराधी सुरेश चौधरी पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. जिसमें 3 गोली उनके सीने में लग गई. हालांकि इस घटना में वो गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. उन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल से गोरखपुर रेफर किया गया है.

By

Published : Sep 3, 2020, 12:21 PM IST

criminal Suresh Chaudhary shot in gopalganj
criminal Suresh Chaudhary shot in gopalganj

गोपालगंज:जिले में इन दिनों अपराध की घटना काफी बढ़ गई है. अपराधी बेलगाम हो गए हैं. गुरुवार को बाइक सवार अपराधी ने नगर थाना क्षेत्र के कुकुरभुक्का गांव में आरजेडी नेता और कुख्यात अपराधी सुरेश चौधरी को उसी घर के पास गोली मार दी. इस घटना में वो गंभीर रुप से घायल हो गए. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

बताया जाता है कि सुरेश चौधरी अपने घर के सामने बने पालनी में बैठे थे. तभी बाइक सवार हेलमेट पहने अपराधी मौके पर पहुंचे और उन पर ताबडतोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें उन्हे 3 गोलियां लग गई. अपराधी ने करीब 7 राउंड फायरिंग की.

सुरेश चौधीर को सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती

लोगों के पहुंचने पर अपराधी हुआ फरार
गोली की आवाज सुनकर परिजन और आस-पड़ोस के लोग जब पहुंचे तो अपराधी फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि अपराधी नाबालिग लग रहा था. घायल अवस्था में सुरेश चौधरी को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया.

पेश है रिपोर्ट

इस घटना को लेकर मौके पर पहुंची आरजेडी महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष सुनीता यादव ने कड़ी प्रतिक्रिया दी.

जिले में इन दिनों अपराध चरम पर है. पुलिस और सरकार इन अपराधियों को रोकने के लिए कुछ नहीं कर रही है. अगर जल्द ही इन अपराधियों पर लगाम नहीं लगाया गया तो आरजेडी उग्र आंदोलन करेगी. -सुनीता यादव, जिलाध्यक्ष, महिाल प्रकोष्ट, आरजेडी

सुरेश चौधरी के सीने में 3 गोली लगी है. तत्काल ऑपरेशन की जरूरत है. इसीलिए बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर किया जा रहा है. -डॉ. मुकेश कुमार, चिकित्सक, सदर अस्पताल

पुलिस कर रही मामले की जांच
इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने कहा कि घटना की बारीकी से जांच की जा रही है. घायल सुरेश चौधरी के साथ गोपालगंज से पुलिस टीम को भी मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. पुलिस घटना के बाद पल-पल की स्थिति की मॉनिटरिंग कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details