बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छठ पूजा करने गया था परिवार, घर पर अकेले बैठा था युवक, बदमाशों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला

Youth Murdered In Gopalganj: गोपालगंज में जमीन को लेकर हुए विवाद में युवक को पीट-पीटकर घायल कर दिया गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 20, 2023, 4:49 PM IST

Youth Murdered In Gopalganj
गोपालगंज में जमीन को लेकर हुए विवाद में युवक को पीट-पीटकर मार डाला

गोपालगंज: बिहार में जमीन को लेकर होने वाले मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. आए दिन किसी ना किसी जिले से जमीन से संबंधित अपराधिक मामले उजागर हो रहे है. ताजा मामला गोपालगंज जिले से सामने आ रहा है. जहां के गोपालपुर थाना क्षेत्र के शीतल नरहवा गांव में जमीन को लेकर हुए विवाद में आरोपियों ने एक 32 वर्षीय युवक को पीट-पीट कर बुरी तरह घायल कर दिया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस:वहीं, जख्मी अवस्था में उसे तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है. मृतक की पहचान शीतल नरहवा गांव निवासी तूफानी महतो के 32 वर्षीय बेटा धर्मेंद्र महतो के रूप में की गई है.

चार लोगों ने लाठी-डंडे से पीटा:दरअसल, घटना के संदर्भ में मृतक के भाई रोहित ने बताया कि रविवार देर शाम धर्मेंद्र अपने घर कें दरवाजे पर बैठा हुआ था. घर के सभी लोग पूजा के लिए छठ घाट पर गए थे. वह घर पर अकेला था. ऐसे में मौका देख एक महिला समेत चार लोगों ने लाठी-डंडे से जमकर उसकी पिटाई कर दी. वहीं, सूचना पाकर जब हमलोग वहां पहुंचे तो आरोपी भाग कर अपने घर चले गए. इसी बीच जख्मी धर्मेंद्र को इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां सोमवार को मौत हो गई. वहीं घटना के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करा परिजनों को सौंप दिया.

"चाचा ने हमारे डेढ़ कट्टा जमीन के कुछ हिस्सों पर कब्जा कर लिया है. हम लोग जब भी उन्हें जमीन छोड़ने को केहते है तो वह मारपीट करने लगते है. चार दिन पहले भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ था. दोनो पक्षों द्वारा केस भी किया गया हैं." - रोहित, मृतक का भाई.

इसे भी पढ़े-बेतिया में 9 धुर जमीन के लिए एक भाई की पीट-पीटकर हत्या, दूसरे की हालत नाजुक

ABOUT THE AUTHOR

...view details