बिहार

bihar

Gopalganj News : गोपालगंज में संदिग्ध स्थिति में युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 28, 2023, 9:59 PM IST

गोपालगंज में युवक की मौत संदिग्ध परिस्थिति में हो गई. इस मौत को पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या बता रही है. वहीं मृतक के परिजन प्रेमिका के परिजन पर युवक की हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर..

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

गोपालगंज : गोपलगंज के गोपालपुर थाना क्षेत्र के चैलवा गांव निवासी एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. एक तरफ इसे आत्महत्या बताया जा रहा है तो वहीं परिजन इसे हत्या मान रहे हैं. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मृतक की पहचान चैलवा गांव निवासी स्व. हरिकिशन साह के 18 वर्षीय बेटे गौतम कुमार के रूप में की गई.

ये भी पढ़ें : गोपालगंज में युवक की मौत, परिजनों ने पत्नी समेत सात लोगों पर दर्ज कराया मर्डर का केस

गौतम के शव के पास बैठी थी प्रेमिका : घटना के संबंध में मृतके मौसेरे भाई दिनेश ने बताया किउसे गौतम की प्रेमिका का फोन आया था. उसने कहा कि गौतम की तबीयत खराब है, तुरंत गांव स्थित गन्ने के खेत के पास आ जाओ. मैं जब वहां पहुंचा तो गौतम बेसुध हालत में खेत में पड़ा था और उसकी प्रेमिका वहीं बैठी थी. वहीं पास के शीशम पेड़ पर प्रेमिका का दुपट्टा भी लटका हुआ था. इसके बाद गौतम को उठाकर राजापुर बाजार में स्थित एक निजी क्लीनिक ले जाया गया, जहां डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

प्रेमिका के परिजन घर छोड़कर फरार : इस घटना के बाद प्रेमिका और उसके परिजन घर छोड़कर फरार बताए जा रहे हैं. मौत की पुष्टि होने के बाद घटना की सूचना पुलिस को मिली. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया. वहीं पुलिस द्वारा प्रथम दृष्टया आत्महत्या की बात कह रही है.

"युवक की मौत की सूचना मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच में प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है".-रंजीत पासवान, थानाध्यक्ष, गोपालपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details