बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Gopalganj Crime : घर से युवक को बाइक पर बिठा कर ले गए कुछ दोस्त, सुबह मिली लाश

गोपालगंज के नगर थाना क्षेत्र के न्यू बाईपास पर संदिग्ध हालत में एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है. बताया जा रहा है कि युवक को कुछ लोग उसके घर से बाइक पर बिठा कर ले गए थे, जिसके बाद सुबह उसकी लाश मिली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 17, 2023, 4:43 PM IST

Updated : Oct 17, 2023, 5:37 PM IST

गोपालगंज में संदिग्ध अवस्था में युवक का मिला शव
गोपालगंज में संदिग्ध अवस्था में युवक का मिला शव

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र के न्यू बाईपास पर संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव बरामद किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि युवक को बाइक सवार कुछ लोग उसके घर से बुला कर ले गए थे, जिसके बाद सुबह उसकी लाश मिली है. मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के अमवा गांव निवासी कालीचरण साह के 28 वर्षीय पुत्र आशु साह के रूप में की गई.

ये भी पढ़ें:Murder In Patna: युवक की गोली मारकर हत्या, बालू रंगदारी को लेकर दिया वारदात को अंजाम

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका:घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है. इधर पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को भी दी. परिजनों ने युवक की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंकने की आशंका जताई है.

बाइक पर बिठाकर ले गए थे कुछ लोग:घटना के संदर्भ में मृतक के परिजनों ने बताया की आशु सोमवार को अपने घर पर ही था. इसी बीच बाइक सवार कुछ लोग घर पहुंचे और उसे बाइक पर बिठा कर कहीं ले गए. जब आशु देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता होने लगी, जिसके बाद खोजबीन किया जाने लगा. इसी बीच जानकारी मिली की उसका शव सदर अस्पताल में पड़ा है, जिसके बाद मौके पर पहुंच कर शव की पहचान की.

"न्यू बाईपास से युवक के शव को बरामद किया गया है, सड़क किनारे युवक का शव पड़ा हुआ मिला था. मौत को लेकर परिजन हत्या की आशंका जाहिर कर रहे है. फिलहाल पुलिस हत्या और हादसा के विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है."- प्रशांत राय, नगर थानाध्यक्ष

Last Updated : Oct 17, 2023, 5:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details