बिहार

bihar

Gopalganj Crime : नशा कारोबारियों पर एक्शन, 2 महिला गिरफ्तार.. स्मैक के साथ 3.43 लाख नकद बरामद

By

Published : Jun 14, 2023, 11:08 PM IST

Updated : Jun 15, 2023, 10:40 PM IST

गोपालगंज में स्मैक के साथ दो महिला कारोबारियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही इनके पास से काफी कैश भी बरामद किया गया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. पढ़ें पूरी खबर..

a
a

गोपालगंज :बिहार के गोपालगंज में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है.गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर वार्ड नंबर 28 स्थित एक घर में पुलिस ने छापेमारी की. छापेमारी के दौरान नशे के कारोबार में संलिप्त दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही 3 लाख 43 हजार रुपए नगद बरामद किया गया.

ये भी पढ़ें - Gopalganj Crime News: 40 वर्षीय महिला को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली, मौके पर ही हुई मौत

दोनों महिलाओं से पुलिस कर रही पूछताछ :गिरफ्तार नशे की कारोबारी महिलाओ में नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर वार्ड नंबर 28 निवासी अमरेन्द्र सिंह की 53 वर्षीय पत्नी साबित देवी और केशव कुमार के 36 वर्षीय पत्नी विनीता देवी शामिल हैं. जिनसे पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है.

''गुप्त सूचना मिली कि दो महिला हजियापुर वार्ड न. 28 हजियापुर स्थित अपने घर पर स्मैक का कारोबार करती है. प्राप्त सूचना के सत्यापन के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया. QRT-B. नारायणी टीम एवं नगर थाना के संयुक्त छापेमारी द्वारा स्मैक कारोबारी सबिता देवी एवं विनीता देवी को गिरफ्तार किया गया.''-स्वर्ण प्रभात, एसपी, गोपालगंज

खंगाला जा रहा आपराधिक इतिहास :एसपी ने बताया कि आरोपियों के पास से पैकिंग करने का समान, खुला तथा पुड़िया बना हुआ 28 ग्राम स्मैक, इलेक्ट्रॉनिक तराजू-01, तीन मोबाइल के साथ 3,43,660 रुपये नकद बरामद किया गया. इस संदर्भ में नगर थाना में एक कांड दर्ज किया गया. दर्ज कांड के बाद महिला के आपराधिक इतिहास एवं अन्य बिन्दुओं पर अनुसंधान किया जा रहा है.

''दोनों महिलाओं से पूछताछ के आधार पर मुख्य सरगना का पता लगाया जा रहा है. साथ ही स्मैक कारोबारी दोनों महिलाओं के सारी संपत्ति की भी जांच की जा रही है. दोनों महिला कारोबारियों ने अवैध रूप से जो भी संपति अर्जित की होगी उसको भी पुलिस जब्त करेगी.''-स्वर्ण प्रभात, एसपी, गोपालगंज

Last Updated : Jun 15, 2023, 10:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details