बिहार

bihar

गोपालगंज में जमीन विवाद में पोते ने चढ़ाई दादा पर स्कॉर्पियो, बुजुर्ग ने तोड़ा दम

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 6, 2023, 1:43 PM IST

Land Dispute In Gopalganj: गोपालगंज में जमीन विवाद में कलयुगी पोते ने अपने दादा की हत्या कर दी. रास्ते के विवाद में चचेरे पोते ने 70 वर्षीय बुजुर्ग के ऊपर स्कॉर्पियो चढ़ी दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं दो लोग जख्मी हुए हैं. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंज में जमीन विवाद में हत्या

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में हत्या का मामला सामने आया है. जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर ओपी के मांझा चतुर्भुज गांव में रास्ते के विवाद में दो पक्षों में मारपीट हुई. इस मारपीट में चचेरे पोते ने अपने 70 वर्षीय दादा के ऊपर स्कॉर्पियो चढ़ा दी. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं इस मामले में दो लोगों को पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है. मृतक की पहचान उस्मान मियां के रूप में हुई है.

रास्ते को लेकर हुआ विवाद:दरअसल इस संदर्भ में मृतक के भतीजा ने बताया कि आरोपी हकीम मियां के बेटे रोजिद मियां से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था. उन लोगों ने अपनी जमीन पर खुटा गाड़ कर रखा था और पुआल बिछाया था. जिसे हटाने को लेकर विवाद हुआ. इस बीच आरोपी रोजिद मियां और उसके बेटा रिजवान मियां हजारी बाग से आज सुबह घर आए और पुआल समेत अन्य समान हटाने लगे. इसे लेकर दोनों पक्षों में उत्पन्न हो गया. इसी बीच स्कॉर्पियो से रौंदकर रिजवान ने दादा की हत्या कर दी.

"बीच बचाव कर मामला शांत कराया गया लेकिन आरोपी रिजवान ने स्कोर्पियो पर बैठकर थाना जाने की बात कही. हालांकि स्कॉर्पियो उसने 70 वर्षीय उस्मान मियां के शरीर पर चढ़ा दिया जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं दो अन्य लोग अली मियां, जुमन मियां और नूर आलम जख्मी हो गए. जिससे इलाज के लिए हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है."-मृतक का भतीजा

दो शख्स गिरफ्तार:वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी रोजिद मियां और उसके बेटे रिजवान मियां को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.इस संदर्भ में श्रीपुर ओपी प्रभारी धीरज कुमार ने बताया कि "पूर्व से जमीनी विवाद दो पक्षों में चला आ रहा था. विवाद होने पर आरोपी ने बुजुर्ग पर स्कॉर्पियो चढ़ा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. फिलहाल दो लोग रिजवान और रोजिद को गिरफ्तार किया गया है."

पढ़ें-गोपालगंज में जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, एक की मौत.. 7 घायल

पढ़ें-गोपालगंज में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, VIDEO वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details