बिहार

bihar

Gopalganj Crime News: बहन की शादी के लिए तीन दोस्तों के साथ मिलकर चोरी की थी 21 लैपटॉप, पुलिस का खुलासा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 23, 2023, 6:24 PM IST

गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र के चक्रपान गांव स्थित कौशल विकास केन्द्र से 21 लैपटॉप चोरी हो गयी थी. इस मामले में पुलिस ने चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ के दौरान एक अभियुक्त ने बताया कि उसकी बहन की शादी होने वाली थी. उसी के लिए दोस्तों के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था. पढ़ें, विस्तार से.

Gopalganj Crime News
Gopalganj Crime News

स्वर्ण प्रभात, एसपी.

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के चक्रपान गांव स्थित कौशल विकास केन्द्र से चोरी हुई 21 लैपटॉप को पुलिस ने बरामद कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों से पूछताछ करने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ेंः Gopalganj Crime: अपराध की योजना बनाते युवती समेत 6 अपराधियों को पुलिस ने पकड़ा, हथियार और चरस बरामद

क्या है मामलाः गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों में रंजीत कुमार शर्मा, राजन चौहान, वितुल चौहान और रंजीत गोड़ शामिल है. रंजीत, यूपी का रहनेवाला है. गिरफ्तारी के संबंध जानकारी देते हुए एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि 9 जुलाई की रात कटेया थाना क्षेत्र के चक्रपान गांव स्थित कौशल विकास केन्द्र से 21 लैपटॉप चोरी हो गयी थी. इस संबंध में कटेया थाना में कांड दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया.

"कटेया थाना क्षेत्र के चक्रपान गांव स्थित कौशल विकास केन्द्र से 21 लैपटॉप चोरी हो गयी थी. इस मामले में चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ के दौरान एक अभियुक्त रंजीत शर्मा ने बताया कि उसकी बहन की शादी होने वाली थी. शादी में पैसे खर्च करने के लिए अपने दोस्तों के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था."- स्वर्ण प्रभात, एसपी

पुलिस की कार्रवाईः हथुआ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में SIT का गठन किया गया. टीम द्वारा तकनीकी अनुसंधान, लोकल इनपुट की मदद से लगातार छापामारी करते हुए इस कांड में संलिप्त चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया. उनकी निशानदेही पर छापेमारी करते हुए कौशल विकास केंद्र से चोरी हुए कुल 21 लैपटॉप और एक चार्जर बरामद कर लिया गया है.

बहन की है शादीः गिरफ्तार किये गये आरोपी रंजीत शर्मा ने बताया कि उसे एक भाई और दो बहन है. 10 वर्ष पहले पिता की मौत हो गई थी. तब से परिवार का खर्च वही चला रहा है. गांव में ही वायरिंग का काम कर परिवार चला रहा था. नवंबर में बहन की शादी होने वाली है. जिसमें पैसे खर्च करने के लिए दोस्तों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details